Home » वायरल न्यूज़ » Corona Virus Fear in China, barber cutting hair with 4 foot long scissors
 

कोरोना वायरस का चीन में ऐसा फैला खौफ, वीडियो में देखें कई फुट लंबी कैंची से बाल काट रहे नाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2020, 16:06 IST

Corona Virus Fear in China: कोरोना वायरस (Corona Virus) ने दुनियाभर में खौफ पैदा कर दिया है. कोरोना के चलते लोगों ने एक दूसरे से मिलना जुलना भी कम कर दिया है. इसी बीच चीन (China) से एक वीडियो (Video) सामने आया है, जिसमें कोरोना का खौफ साफ देखा जा सकता है. दरअसल, इस वीडियो में दो नाई (Barbar) अपने ग्राहकों के बाल काटते (Hair Cut) नजर आ रहे हैं. सबसे अजीब बात तो ये है कि ये दोनों नाई चार फुट लंबी कैंची (scissors) से बाल काट रहे हैं.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में चीन के एक बार्बर शॉप का वीडियो सामने आया, जिसमें नाई को 4 फुट लंबी कैंची और टूल्स की मदद से ग्राहक के बाल काटते देखे गए. बता दें कि लोग कोरोना वायरस के संक्रमण के डर से किसी के करीब नहीं आना चाहते हैं. इसी के चलते लोग ऐसा करने पर मजबूर है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल किया जा रहा है.


बता दें कि चीन के वुहान शहर से फैला कोरोना वायरस अब दुनियाभर में पहुंच गया है. अकेले चीन में ही तीन हजार से अधिक लोगों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई है. वहीं चीन में कुल पुष्ट मामलों की संख्या 80,400 से ज्यादा हो गई है. चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने चौकसी में किसी भी तरह की कमी नहीं करने की अपील की है. साथ ही कहा है कि संक्रमण से सबसे बुरी तरह से प्रभावित वुहान में सकारात्मक प्रगति के बावजूद स्थिति अब भी गंभीर बनी हुई है. चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने गुरुवार को बताया कि बुधवार को कोरोना वायरस से 139 नए मामलों की पुष्टि हुई है. साथ ही 31 लोगों की जान गई है. ये सभी मौतें सबसे ज्यादा प्रभावित हुबेई प्रांत और उसकी राजधानी वुहान में हुई हैं.

चीन स्वास्थ्य आयोग का कहना है कि बुधवार को ही संक्रमण के 143 नए संदिग्ध मामले दर्ज किए गए हैं. जबकि गंभीर मामलों की संख्या 464 घटकर 5,952 हो गई है. अब भी आशंका है कि 522 लोग इस घातक वायरस से संक्रमित हैं. चीन की मुख्य भूमि में बुधवार रात तक कोविड-19 के कुल 80,409 मामलों की पुष्टि हुई है. इसमें 3,012 वे लोग भी शामिल हैं जिनकी इस बीमारी से मौत हो गई है और 25,352 मरीजों का इलाज चल रहा है जबकि 52,045 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. बुधवार रात तक, बाहर से आए 20 लोगों में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना है.

Video: पुलिस को घेरकर महिला-पुरुषों ने जमकर चलाई लाठी, खौफनाक मंजर देख रूह कांप जाएगी

एक झुमका अब बड़े-बड़े मनचलों के छुड़ाएगा छक्के, ऐसे चलती हैं इससे गोलियां

Holi 2020: कहीं बिच्छू तो कहीं अस्थियों के साथ खेलने की हैं परंपरा, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

First published: 5 March 2020, 16:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी