Home » वायरल न्यूज़ » Coronavirus: A child sleeps on suitcase, Mother dragged and go to home amid lockdown
 

Coronavirus: बेटे को सूटकेस पर सुलाकर घसीटते हुए घर जा रही मां, देखकर रो देंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2020, 16:11 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते देशभर में लॉकडाउन की स्थिति है. इस कारण लाखों मजदूर पैदल ही अपने घरों की ओर निकल रहे हैं. इस दौरान मजदूरों के साथ रास्ते में कुछ ऐसी घटनाएं हो रही हैं, जिनका वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपकी आंखें नम हो जाएंगी.

एक निजी टीवी चैनल की खबर के अनुसार, एक मां जो पंजाब से यूपी के झांसी अपने घर जा रही है. उसने अपने बच्चे को सूटकेस पर लादा हुआ है. इस दौरान बच्चा सो रहा होता है और मां उसे सड़क पर घसीटते हुए पैदल घर की ओर जा रही होती है. दरअसल, बच्चा पैदल चलते-चलते काफी थक गया था.

थकने के बाद बच्चे को नींद आ रही थी तो मां ने उसे चक्के वाले सूटकेस पर सुला दिया. इसके बाद मां उस सूटकेस को सड़क पर घसीटते हुए पैदल घर जा रही थी. बेटे के सोने की वजह से सूटकेस का वजन काफी बढ़ गया होगा, इसके बाद भी मां की रफ्तार धीमी नहीं दिखाई देती. महिला लगातार बिना थके अपने साथी मजदूरों के साथ अपने गंतव्य को जाती दिखाई देती है.

Coronavirus : भारत के कोरोना आर्थिक पैकेज के लगभग बराबर पाकिस्तान की कुल जीडीपी

इस दौरान एक रिपोर्टर उन्हें रोककर बस आदि को लेकर सवाल पूछना चाहता है, लेकिन महिला की स्पीड कम नहीं होती है. वह चलते-चलते ही रिपोर्टर के सवाल का जवाब देती हैं और अपने बच्चे को लादे हुए सूटकेस खींचती रहती हैं. महिला ने रिपोर्टर को बताया कि वह उत्तर प्रदेश के झांसी अपने घर जा रही हैं.

रिपोर्टर को महिला ने बताया कि वे लोग पंजाब से पैदल चलकर आ रहे हैं और झांसी जाएंगे. इन मजदूरों का यह सफर करीब 800 किलोमीटर का होगा. बता दें कि आज उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में कुल 16 मजदूरों की जान चली गई. 

आप भी हो सकते हैं इंडियन आर्मी में तीन साल के लिए शामिल, सेना ला रही है ऐसा प्लान

स्पेशल ट्रेनों को छोड़कर अन्य सभी ट्रेनों में 30 जून तक बुक किए गए सभी टिकट रद्द

First published: 14 May 2020, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी