Home » वायरल न्यूज़ » Coronavirus Pandemic: Monkey Flying a Kite Viral Video
 

कोरोना वायरस का असर, छत पर पतंग उड़ाता हुआ दिखाई दिया बंदर, देखें हैरान करने वाला वायरल वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2020, 10:12 IST

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic)) के कारण जहां एक तरफ लोग अपने घरों में बंद हैं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो की बांढ़ सी आ गई है जिसमें जानवर सड़कों पर राज कर रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो जो इन दिनों ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है उसमें एक बंदर को पंतग उड़ाते (Monkey Flying a Kite Viral Video) हुए देखा जा रहा है.

भारतीय वन सेवा (Indian Forest Service) अधिकारी सुशांत नंदा ने 16 अप्रैल को अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें बंदर छत पर पंतग उड़ा रहा था और वो उसे तब तक उड़ाता रहा जब तब उसने उसे अपने हाथ में नहीं ले लिया था. सुशांत नंदा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिखाई दे रहा है कि एक सफेद छत पर बंदर पतंग उड़ा रहा है. वहीं वीडियो में लोगों को हंसते हुए सुना जा सकता है. भारतीय वन सेवा अधिकारी सुशांत नंदा ने वीडियो साझा करते हुए उसका कैप्शन दिया,'लॉकडाउन के कारण तेजी से विकास हो रहा है. एक पतंग उड़ाने वाला बंदर, हां यह एक बंदर है.'


 

बता दें, भारत में पहले 21 दिनों के लॉक डाउन का ऐलान किया था जो 14 अप्रैल कर चला था, हालांकि इस दौरान लगातार भारत में कोरोना वायरस के संक्रमित की संख्या बढ़ती चली गई जिसके कारण लॉक डाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ाने का ऐलान किया गया है. लॉक डाउन के दौरान जहां लोग अपने घरों में बंद हैं, वहीं दूसरी तरफ लगातार ऐसे वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही है जिसमें जंगली जानवरो शहरों की सड़को पर दिखाई दे रहे है, वहीं प्रकृति भी अपना सुंदर रूप दिखा रही है.

कोरोना वायरस के कारण भारत में अभी तक 450 से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं जबकि 13 हजार से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं वहीं बात अगर पूरे विश्व की करें तो इस वायरस के कारण जान गंवाने वाले लोगों का आंकड़ा 1.55 लाख को पार कर गया है जबकि 24 लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.

कोरोना वायरस से बचने के लिए इस देश में इसांन नहीं बल्कि चिंपांजी से करवाया जा रहा है कि सैनिटाइजेशन

First published: 19 April 2020, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी