Home » वायरल न्यूज़ » Cougar stalks a man who was running on a trail in the us video goes viral
 

Viral Video: सड़क से गुजर रहा था शख्स तभी पीछे से आ गया अमेरिकी तेंदुआ, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2020, 18:54 IST

Cougar Stalks Man Scary Video: जंगली जानवर (Wild Animal) इंसानों (Humans) को देखकर उस पर हमला (Attack) करना कभी नहीं भूलते. इसलिए इंसान हमेशा जंगली जानवर से डरता है. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में कौगर (Cougar) यानी अमेरिकी तेंदुए के साथ एक शख्स की मुठभेड़ को देखा जा सकता है. इस डरावने वीडियो (Scary Video) को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है. ये वीडियो अमेरिका (US) के उटाह (Utah) में स्लेट कैनियन (Slate Canyon) का है.

जहां एक शख्स रनिंग कर रहा था, तभी अचानक से एक अमेरिकी तेंदुआ उसके पीछे पड़ गया. उसके बाद कौगर ने काफी दूर तक शख्स का पीछा (Cougar Stalks Man) किया. उसके बाद भी शख्स ने हिम्मत नहीं हारी और वह लगातार दौड़ लगाता रहा. हैरान करने वाले इस डरावने वीडियो को नेचर इज स्केरी (Nature is Scary) ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को 13 अक्टूबर को शेयर किया गया था. जिसे अब तक 48 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को 2200 से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर तमाम कमेंट्स भी आ चुके हैं.


इस शख्स की मालिश करते नजर आया हाथी, वीडियो में देखें हैरान कर देने वाला शानदार नजारा

करीब 1 मिनट 59 सेकेंड के इस वीडियो में काइल बर्गेस (Kyle Burgess) नाम के एक शख्स को पगडंडी पर पीछे की ओर चलता देखा जा सकता है. तभी अचानक से कौगर उसका पीछा करने लगता है. उसके बाद काइल ने अपने फोन से इस भयंकर घटना का एक वीडियो बना लिया. इस वीडियो में काइल को चिल्लाते हुए भी सुना जा सकता है. वीडियो में शख्स तेंदुआ को जाने के लिए कहते सुना जा सकता है. लेकिन जानवर उत्तेजित हो जाता है और कई बार शख्स के पीछे दौड़ने लगता है.

OMG! 5 लाख रुपये देकर ऑनलाइन मंगवाई थी बिल्ली, बॉक्स से निकला टाइगर तो खडे़ हो गए रोंगटे

आसमान में आज दिखेगा अद्भुत नजारा, पृथ्वी-सूर्य औप मंगल होंगे एक सीध में, देख पाएंगे अपनी आंखों से

कौगर को पीछा करते देख शख्स उसे बार-बार वापस लौटने को कहता है, लेकिन वह बार-बार शख्स के पीछे दौड़ने लगता है. जानकारी के मुताबिक, कौगर द्वारा शख्स का पीछा करने का यह सिलसिला करीब 6 मिनट तक जारी रहता है और आखिर में कागर वहां से भाग जाता है बताया जा रहा है कि शख्स अपनी राह पर था, तब उसे लगा कि उसे बॉबकैट्स मिले हैं, जो मनुष्यों पर हमला नहीं करने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन असल में वह कौगर था. शख्स का पीछा करने वाले कौगर का डरावना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोगों ने कहा है कि यह वास्तव में एक डरावना मंजर था, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि आदमी जानवर के क्षेत्र में था, इसलिए जानवर की प्रतिक्रिया उचित थी.

Video: दुबई की सड़कों पर ब्रिटिश सिंगर ने गाया भारतीय गाना, लेफ्टिनेंट जनरल ने पोस्ट किया वीडियो

First published: 14 October 2020, 18:57 IST
 
अगली कहानी