Home » वायरल न्यूज़ » Couple caught trying sex act in supermarket video goes viral
 

सुपर मार्केट में खुलेआम सेक्स करने जा रहा था यह कपल, तभी आया कैश अकाउंटेंट और फिर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 August 2018, 16:57 IST

रूस के क्रास्नोदार क्राय प्रांत से बेहद ही शर्मनाक वीडियो सामने आया है. यहां एक कपल एक सुपरमार्केट में आया शर्म-लिहाज छोड़ सरेआम अश्लील हरकतें करने लगा. वह कपल जल्दी में था और शायद सेक्स करना चाहता था. उनकी ये हरकत सुपर मार्केट में लगी सीसीटीवी में कैद हो गई. यह कपल कामुकता में इतना अंधा था कि इसने यह भी नहीं सोचा कि सुपरमार्केट में और भी लोग हैं.

रूस के दक्षिण-पश्चिम हिस्से के क्रास्नोदार शहर में स्थित एक सुपरमार्केट में पहले तो ये कपल किसी की परवाह किए बगैर कैश काउंटर के पास ही गंदी हरकतें करने लगा. कैश काउंटर के पास खड़े कपल में से युवती काउंटर के सहारे झुक गई और अपने कपड़े ऊपर की ओर खिसकाने लगी. पास खड़ा युवक उसके शरीर पर हाथ फेरने लगा. तभी वहां अचानक कैश काउंटर का एक कर्मचारी आ पहुंचा, जिसे देखते ही महिला ने जल्दी से अपने कपड़े ठीक कर लिए.

पढ़ें- ये महिला करती है ऐसे खतरनाक स्टंट, देखने वालों की रुक जाती है दिल की धड़कन

इसके बाद भी वह कपल नहीं संभला और पास ही एक फ्रीज के पास जाकर उसके कोने में फिर ऐसी अश्लील हरकत करने लगा. पहले तो लग रहा था कि वह कपल कोई ड्रिंक लेने वहां पहुंचा है लेकिन फिर उन दोनों ने वहां अश्लील हरकतें चालू कर दी.

पढ़ें- ब्वॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो गुस्साई लड़की ने कर दिया करोड़ों रुपयों का कबाड़ा

युवती ने अपने साथी को हल्का-सा धक्का मारकर दीवार की ओर धकेला और खुद घुटनों के बल नीचे बैठ गई. इसके बाद जैसे ही युवती ने अपने साथी की पैंट की ओर हाथ बढ़ाया उतने में वीडियो समाप्त हो गया. यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

पढ़ें- क्या वाकई भूत के साथ सेक्स करती है ये लड़की, उसके बच्चे को भी देने वाली है जन्म

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया आ रही है. लोगों का कहना है कि कपल को सुपरमार्केट में होने का ख्याल रखना चाहिए था. कई लोगों ने कपल को जमकर कोसा भी तो वहीं कुछ लोगों ने कपल के डेयर की तारीफ भी की.

First published: 12 August 2018, 16:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी