Home » वायरल न्यूज़ » Cricket Fans Running On Pitch During Match Without Clothe
 

मैच के दौरान पिच पर नंगा होकर दौड़ने लगा शख्स, पकड़ने के लिए पुलिस को लगानी पड़ी दौड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 November 2018, 16:57 IST

भारत ही नहीं दुनियाभर में क्रिकेट के तमाम दीवाने हैं. मैच के दौरान ही नहीं बल्कि बिना मैच के भी अपने चहते क्रिकेटर का दीदार करने के लिए कुछ भी कर बैठते हैं है. ऐसा ही कुछ हुआ इंग्लैंड-श्रीलंका के बीच हुए तीन टेस्ट मैचों के पहले मैच के दाैरान. जह मैच के दाैरान अचानक एक फैन नंगा होकर पिच पर ही दौड़ने लगा. उसके बाद वो खिलाड़ियों के सामने खड़ा हो गया. वह अपनी हदें आैर पार करता इससे पहले सारे सुरक्षाकर्मी उसके पीछे पड़ गए आैर उसे मैदान के बाहर ले गए.

बता दें कि मैच में इंग्लैंड ने श्रीलंका को 211 रन से करारी शिकस्त दी जो उसकी विदेशों में खेले गए पिछले 13 मैचों में पहली जीत रही. जैसे ही श्रीलंका का आखिरी विकेट रंगना हेराथ के रूप में गिरा. इंग्लैंड के खिलाड़ी जीत की खुशी मनाने लगे और पिच पर जमा हो गए. वे अंपायर और श्रीलंका के खिलाड़ियों से औपचारिक तौर पर अभिवादन ले ही रहे थे कि पिच पर एक दर्शक आ गया. उसने केवल शॉर्ट्स ही पहना था.

इससे पहले अंपायर सहित खिलाड़ी भी कुछ समझ पाते, यह दर्शक मैदान पर शॉर्ट्स भी उतारने लगा. हालाकि इतने में उसे पकड़ने के लिए सुरक्षाकर्मी वहां पहुंच गएसुरक्षाकर्मी जब उस दर्शक के पास पहुंचे तब वह उनके हाथ नहीं आया. वो सबको धक्का देते हुए ग्राउंड में दौड़ लगाने लगा. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हुआ कि वह पूरे कपड़े उतारना चाह रहा था या नहीं.

ये भी पढ़ेें- शिकार के चक्कर में बिल्ली को पड़ गए लेने के देने, चूहे ने बीच सड़क पर दी पटखनी, ऐसे ढीली की अकड़

First published: 10 November 2018, 16:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी