Home » वायरल न्यूज़ » Crocodile attacks elephant when he drinking water in the lake, see in video what happened next
 

झील में पानी पी रहा था हाथी तभी कर दिया मगरमच्छ ने हमला, वीडियो में देखें गुस्साए गजराज ने कैसे सिखाया सबक

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 August 2021, 7:58 IST
Angry Elephant (Twitter )

धरती के सबसे बड़े जानवर हाथी को सबसे समझदार माना जाता है, लेकिन उसका गुस्सा बहुत ही खतरनाक होता है. हालांकि वह तक तक गुस्सा नहीं करता जबतक कि उसे कोई परेशान न करे या उसके परिवार पर कोई खतरा न हो. लेकिन जब उसे गुस्सा आता है तो उसे काबू करना मुश्किल ही नहीं ना मुमकिन हो जाता है. इसी तरह का एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें एक हाथी को उस वक्त गुस्सा आ गया जब हाथी एक झील में पानी पीने गया था और उसी दौरान झील में मौजूद एक मगरमच्छ ने उसपर हमला कर दिया.

फिर क्या था गजराज का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने मगरमच्छ को ऐसा सबक सिखाया जिसे आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को ट्विटर  अकाउंट @iftirass से शेयर किया गया है. जिसे अब तक 800 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं . साथ ही 13 लाइक्स और 8 रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्थान पर एक झील में कुछ हाथी पानी पीने पहुंचे हैं. इसी दौरान एक हाथी झील के अंदर चला जाता है.


इस झील में एक मगरमच्छ भी है जैसे ही हाथी पानी पीने के लिए अपनी सूंड़ पानी में डालता है वैसे ही मगरमच्छ हाथी की सूंड़ को पकड़ लेता है जिससे हाथी बिलबिला जाता है और उसके बाद उसे बहुत तेज गुस्सा आता है. गुस्सा में आया हाथी मगरमच्छ को अपनी सूंड़ से जमीन में दबाना शुरु कर देता है. हाथी के दबाव से मगरमच्छ परेशान हो जाता है और वहां से भागने की कोशिश करने लगता है लेकिन हाथी उसे अपने चुंगल से बाहर नहीं निकलने देता है और उसे लगातार अपनी सूंड़ से दबाता रहता है.

अजब: ब्वॉयफ्रेंड अपनी एक्स के नाम पर रखना चाहता था बिल्ली का नाम, गर्लफ्रेंड से जमकर हुआ झगड़ा और फिर..

इसी दौरान हाथी की सूंड़ पर चिपके मगरमच्छ को हाथी अपनी सूंड़ से घुमाकर फेंक देता है. हाथी कई बार मगरमच्छ को उठा-उठाकर पटकता है जिससे मगरमच्छ डर जाता है और हाथी की सूंड़ को छोड़ देता है. लेकिन हाथी फिर भी नहीं मानता वह कई बार अपनी लात से भी मगरमच्छ को मारता है और आखिर में हाथी मगरमच्छ से अपनी जान बचा लेता है.

कुत्ते को निगलने की कोशिश कर रहा था अजगर तभी पड़ गई युवकों की नजर और फिर...

First published: 4 August 2021, 7:58 IST
 
अगली कहानी