Home » वायरल न्यूज़ » Crocodile caught the leg of the deer who came to drink water in the lake, see what happened next
 

झील में पानी पीने पहुंचे हिरण का मगरमच्छ ने पकड़ लिया पैर, वीडियो में देखें फिर आगे हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2021, 8:58 IST
Crocodile attack (Twitter )

जंगल का जीवन कदम-कदम पर खतरे से भरा हुआ होता है. यहां इंसान के साथ ही जानवर भी सुरक्षित नहीं है. कब कौनसा शिकारी हमला कर दे कोई नहीं जानता. सोशल मीडिया में हमें एक वीडियो मिला. जिसमें एक मगरमच्छ ने एक हिरण पर उस वक्त हमला कर दिया जब वह झील में पानी पीने आया था. इस दौरान हिरण ने अपनी जान बचाने की पूरी ताकत की और मगरमच्छ के चुंगल से भाग निकला फिर भी वह अपनी जान नहीं बचा पाया. ऐसा क्या हुआ कि मगरमच्छ के जबड़ों से निकलने के बाद ही हिरण जिंदगी की जंग हार गया. ये आप इस वीडियो को देखकर समझ सकते हैं.

इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @iftirass से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 3600 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 21 लाइक्स और 11 रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी जंगल में एक झील के किनारे एक हिरण पानी पीने पहुंचा है. इसी झील में एक मगरमच्छ भी है जो यहां आने वाले जानवरों पर हमला कर उन्हें अपना शिकार बना लेता है.


जैसे ही हिरण पानी पीने के लिए पहुंचता है मगरमच्छ उसपर भी हमला कर देता है. लेकिन हिरण भागने की कोशिश करता है इस दौरान मगरमच्छ हिरण की एक टांग पकड़ लेता है और उसे खींचकर पानी में ले जाने की कोशिश करने लगता है. मगर हिरण हिम्मत नहीं हारता और पूरी ताकत के साथ जमकर खड़ा हो जाता है. हिरण बहुत कोशिश करता है कि किसी भी तरह से वह हिरण को पानी में खींचकर ले जाए लेकिन हिरण भी अपनी जान बचाने की पूरी कोशिश करता है.

OMG: जहरीले सांप के डसने से शख्स का खौला खून, बदले में सांप को ही काटकर मार डाला

काफी देर की मेहनत के बाद हिरण मगरमच्छ के चुंगल से निकल भागता है. लेकिन उसे क्या पता था पानी में ही नहीं बल्कि बाहर भी मौत उसका इंतजार कर रही है. जैसे ही हिरण पानी से निकलकर झाड़ियों की ओर भागता है एक तेंदुआ उसपर हमला कर देता है. मगरमच्छ तेंदुआ से बचकर भागने की कोशिश करता है उससे बच नहीं पाता और अपनी जान गंवा बैठता है.

भीख मांग रहा था दिव्यांग तो देखकर इस युवक को आ गया तरस, वीडियो में देखें कैसे की मदद

First published: 14 August 2021, 8:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी