Home » वायरल न्यूज़ » Crocodile was resting on the shore of the lake when the leopard attacked, see what happened next
 

झील किनारे आराम कर रहा था मगरमच्छ तभी कर दिया तेंदुआ ने हमला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2021, 10:55 IST
(Twitter )

मगरमच्छ और तेंदुआ दोनों ही शिकारी जानवर होते हैं. जो अपने शिकार को पलक झपकते ही मारकर खा जाते हैं, लेकिन कई बार इन दोनों का ही आमना-सामना हो जाता है और उसके बाद क्या होता है ये आप हमें मिले एक वायरल वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो में झील किनारे आराम कर रहे एक मगरमच्छ पर एक तेंदुआ हमला कर देता है और उसके बाद क्या होता है ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को लाइफ एंड नेचर नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.

इस वीडियो को शेयर करने के बाद से लेकर अब तक 1200 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 46 लाइक्स और 6 रिट्वीट भी मिल चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मगरमच्छ झील से बाहर निकलकर आराम से लेटा हुआ है. उसे इस बात की जरा सी भी परवाह नहीं है कि कोई शिकारी आकर उसपर हमला कर सकता है और उसे अपना शिकार बना सकता है क्योंकि मगरमच्छ खुद ही खतरनाक शिकारी है जिसपर कोई ङमला करने की गलती कैसे कर सकता है.


इसी दौरान एक तेंदुआ आता है और मगरमच्छ पर हमला कर देता है. इससे पहले की मगरमच्छ कुछ समझ पाता और अपने बचाव में कुछ कर पाता तेंदुआ उसे पकड़ लेता है लेकिन झील में वापस जाने से पहले ही वह उसे बाहर खींच लेता है. तेंदुआ मगरमच्छ को अपने जबड़ों में दबाकर खींचकर ले जाने की कोशिश करता है लेकिन मगरमच्छ भी अपनी पूरी ताकत लगाकर उसके चुंगल से बाहर निकलने की कोशिश करता रहता है.

अजब: महिला की रसोई में लगी 13वीं सदी की पेंटिंग की नीलामी में मिले इतने करोड़, जानकर उड़ गए होश

दोनों के बीच काफी देर तक युद्ध चलता है और दोनों की किसी कीमत पर हार मानने वाले नहीं दिखते. आखिर में मगरमच्छ हार जाता है और तेंदुआ उसे पकड़ कर खींचते हुआ झाड़ियों की ओर ले जाता है और उसका काम तमाम कर देता है.

गुस्साए हाथी ने कर दिया भैंस पर हमला, वीडियो में देखें कैसे ली पटक-पटक कर जान

First published: 15 September 2021, 10:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी