Home » वायरल न्यूज़ » Crocodile was trying to eat the tortoise, see in the video what happened next
 

कछुआ को खाने की कोशिश कर रहा था मगरमच्छे, वीडियो में देखें कैसे मुंह से निकल भागा शिकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2021, 13:59 IST
(Twitter )

मगरमच्छ बड़े से बड़े जानवर को अपना शिकार बनाने की ताकत रखता है लेकिन हमेशा ऐसा नहीं होता. क्योंकि कई बार कुछ छोटे जानवर भी मगरमच्छ को मात दे जाते हैं और वह देखता ही रह जाता है. इसी तरह का एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिलाा. जिसमें एक मगरमच्छ ने एक कछुआ का शिकार करने की कोशिश की लेकिन वह तमाम कोशिशों के बाद भी उसका शिकार नहीं कर पाया और कछुआ मौत के मुंह से भाग निकला. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं वहीं 1300 से ज्यादा लाइक्स और 200 से अधिक रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी स्थान पर एक झील के किनारे एक मगरमच्छ निकल आया है वह घास पर आराम से लेटा हुआ है. तभी एक कछुआ भी पानी से निकलकर घास में आ जाता है और वहीं टहलने लगता है. टहलते टहलते वह मगरमच्छ के मुंह के पास पहुंच जाता है. कछुआ को ये पता नहीं था कि वह किसी शिकार के मुंह के पास आकर बैठ गया है. कुछ ही सेकंड में मगरमच्छ ने अपने मुंह खोला और कछुआ उछलकर उसके मुंह के अंदर चला गया.


अपनी जीभ से बिच्छु को छूने की कोशिश करना इस शख्स को पड़ा भारी, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

मगरमच्छ को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि जो शिकार खुद चलकर उसके पास ही नहीं बल्कि उसके मुंह तक पहुंच गया है वह उसके मुंह से भाग भी सकता है. जैसे ही कछुआ मगरमच्छ के मुंह में गया उसने उसे निगलने के लिए अपने मुंह ऊपर उठाया और जबड़ों को जोर से दबाने लगा. लेकिन कछुआ के ऊपर का आवरण मजबूत और चिकना होने की वजह से वह मगरमच्छ उसे अपने जबड़ों से दबा नहीं पाया. इसी दौरान कछुआ मगरमच्छ के मुंह से फिसल गया और बाहर निकल आया. उसके बाद मगरमच्छ की हिम्मत नहीं हुई कि वह कछुआ को पकड़कर अपनाा शिकार बनाए. फिर क्या था कछुआ धीरे-धीरे फिर से झील के पानी में चला गया और गुम हो गया.

ऊंट को पेड़ से बांधने की कोशिश कर रहे थे युवक तभी आ गया उसे गुस्सा, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 15 July 2021, 13:59 IST
 
अगली कहानी