Home » वायरल न्यूज़ » Dance of Bride and Groom in Marriage going viral users says nonsense
 

VIRAL VIDEO: शादी की खुशी में दूल्हा हुआ बेकाबू, दुल्हन को गोद में लेकर की ये हरकत...

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 April 2018, 16:42 IST

शादी का मौका हर किसी के लिए खास होता है. दूल्हा-दुल्हन ही नहीं बल्कि दोनों के परिवार वाले भी बेहद खुश होते हैं. आजकल सोशल मीडिया पर शादी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप खुद की हंसी रोक नहीं पाएंगे. ये वीडियो किसी शादी समारोह का है. जिसमें दूल्हा खुद हंसी का पात्र बन गया.

दरअसल, इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन साथ डांस कर रहे हैं. आसपास तमाम दोस्त और रिश्तेदार मौजूद हैं. दूल्हा सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंखों का ये काजल' पर डांस करता दिखाई दे रहा है. कभी वो दुल्हन को गोद में उठाकर झूमने लगता है तो कभी इधर-उधर खींचकर डांस करता है.

डांस करते-करते दूल्हा-दुल्हन को गोद में उठा लेता है. इसके बाद दुल्हन को गोद में लेकर तेजी से झूमने लगता है. इस वीडियो को देखर यूजर्स दूल्हे के बारे में बहुत बुरा-भला बोल रहे हैं. यही नहीं तमाम यूजर्स ने दूल्हे के परिजनों को भी बत्तमीज बता रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

दूल्हा-दुल्हन के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को फेसबुक पर 13मिलियन से अधिक बार व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 71 हजार बार से अधिक बार शेयर किया जा चुका है. फेसबुक पर इस वीडियो को केयर नाम के पेज पर शेयर किया गया है, लेकिन इस वीडियो के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है कि ये विडियो कहां का है.

ये भी पढ़ें- गर्मी आते ही आग की चपेट में भारत के कई हिस्से, नासा की तस्वीर देखकर रह जाएंगे दंग

First published: 30 April 2018, 16:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी