Home » वायरल न्यूज़ » Dangerous stunt of students in train in Tamilnadu video goes viral
 

चलती ट्रेन में खतरनाक स्टंट करते नजर आए छात्र, वीडियो देखकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2019, 11:11 IST

आपने तमाम लोगों बाइक और साइकिल से स्टंट करते देखा होगा, लेकिन सोशल मीडिया में इनदिनों एक स्टंट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो इतना खतरनाक है जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. ये वीडियो कुछ स्टूडेंट का है जो ट्रेन से लटक कर स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो तमिलनाडु का बताया जा रहा है. अपनी जान जोखिम में डालकर स्टंट करते इन स्टूडेंट को शायद अपने जीवन की कोई चिंता नहीं है.

दरअसल, चेन्नई के बाहरी इलाके अवदी में ITI के कुछ स्टूडेंट ईएमयू ट्रेन से यात्रा कर रहे थे. ट्रेन में इतनी भीड़ थी की लोगों को खड़े होने तक को जगह नहीं मिल रही थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ स्टूडेंट ट्रेन की छत पर भी बैठे हुए हैं और कुछ स्टूडेंट ट्रेन की खड़की और दरवाजों पर लटके हुए हैं. उन्हीं में से कुछ स्टूडेंट ट्रेन की खिड़की से लटक कर स्टंट करते दिखाई देते हैं.

शायद उन्हें खुद भी खतरे का अंदाजा नहीं है और इसीलिए अपनी जान की परवाह किए बिना वो स्टंट कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छात्र ट्रेन की खिड़की से लटक कर स्टंट कर रहा है. वो खिड़की से लटकता है और अपने पैरों को जमीन से टच करने की कोशिश करता है. उसके बाद वो पैर ऊपर कर लेता है. ऐसा वो कई बार करता है.

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन स्टूडेंट्स की पहचान कर रही है. साथ ही पुलिस ने दूसरे छात्रों को भी चेतावनी दी जारी की है. ये वीडियो गुरुवार की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 8 बजे चेन्नई से तिरुवल्लूर के लिए इलेक्ट्रिक ट्रेन से आईटीआई के कुछ छात्र यात्रा कर रहे थे. तभी कुछ स्टूडेंट फुटबोर्ड पर खड़े होकर बातें करने लगे. ट्रेन के अवदी स्टेशन पर पहुंचते ही कई छात्र बाहर गेट की ओर आ गए और अपने पैरों को प्लेटफॉर्म की ओर लटकाने लगे.

पूरे शरीर में नुकीले हुक लगाकर हवा में कई घंटों तक लटकी रहती है ये लड़की, देखकर रह जाएंगे दंग

First published: 23 February 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी