Home » वायरल न्यूज़ » Daughter find groom for her mother by taking help twitter
 

अपनी मां के लिए दूल्हा ढूंढ रही है बेटी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 November 2019, 15:58 IST

आपने आजतक मां-बाप को अपनी बेटी की शादी के लिए दूल्हा की तलाश करते देखा होगा, लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रही एक तस्वीर में एक लड़की अपनी मां के लिए दूल्हे की तलाश कर रही है. इस लड़की का एक ट्वीट भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, आस्था वर्मा नाम की लडक़ी अपनी मां के लिए दूल्हा की तलाश कर रही है. इसके लिए आस्था वर्मा ने अपने साथ मां की सेल्फी क्लिक की और ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि, मेरी मां के लिए एक हैंडसम 50 वर्षीय व्यक्ति की तलाश में. साथ ही आस्था ने लिखा है कि वह व्यक्ति वेजीटेरियन होना चाहिए, शराब न पीता हो और संपन्न हो.

कुछ यूजर्स ने आस्था को मैट्रिमोनियल वेबसाइट्स का सहारा लेने की सलाह दी है. लेकिन आस्था ने सभी यूजर्स को रिप्लाई कर बताया कि वह टिंडर से लेकर शादी डॉट कॉम तक सब कुछ आजमा चुकी हैं, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल रही.

आस्था ने लिखा कि मैंने हर जगह आजमाया, लेकिन सफल नहीं हो पाई. मैंने लंबे समय तक हस्तक्षेप नहीं किया लेकिन सोचा, उनकी खुशी के लिए मैं दूल्हा ढूंढ सकती हूं और वहां अपनी आवाज उठा सकती हूं, जहां लोग मेरी बात सुनें. बता दें कि आस्था वर्मा ने ट्विटर पर इस ट्वीट को पिछले महीने 31 तारीख को किया था.

आस्था के इस पोस्ट पर एक यूजर ने उनकी मां का हाथ मांग लिया. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि शराब ना पीने वाला और संपन्न तो ठीक है लेकिन शाकाहारी होना मुश्किल है. इसके जवाब में आस्था ने लिखा कि हमें कौन से 100-200 लोग चाहिए, एक ही बंदा चाहिए. बता दें कि सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी कहानियां सुनते को मिलती है. लेकिन कोई लड़की अपनी मां के लिए दूल्हा ढूंढ रही है ऐसी खबर पहली बार सुनने को मिली है.

ट्रैफिक जाम से परेशान होकर इस शख्स से उठाया ये कदम, जानिए क्या है पूरा मामला

ये है देश में अंधविश्वास, बीमारी के कारण इस महिला के पांव में हैं 20 उंगलियां तो चुडै़ल समझकर मारते हैं लोग

इस खबर को पढ़ते ही आपको हो जाएंगे साक्षात भगवान के दर्शन, वैज्ञानिक भी रह गए हैरान

First published: 25 November 2019, 15:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी