Home » वायरल न्यूज़ » Daughter spots father's ghost visiting his favourites chair in Texas US
 

VIDEO: बेटी ने देखी अपने पिता की आत्मा, सीसीटीवी में कैद हुई भूत की तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 August 2020, 14:26 IST

आपने अक्सर भूतों के बारे में सुना और पढ़ा होगा, लेकिन शायद ही कभी किसी भूत (Ghost) को अपनी आंखों से देखा होगा. अमेरिका (America) के टेक्सास (Texas) में एक महिला (Woman) ने दावा किया है कि उसने अपने पिता के भूत (Father's Ghost) को देखा. महिला का कहना है कि उसने अपने पिता के भूत को उस वक्त देखा जब वह मुश्किल दौर से गुजर रही थी. बता दें कि नोर्मा (Norma) नाम की इस महिला के पिता का करीब दस साल पहले निधन हो गया था. अब महिला की मां कैंसर से जूझ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक दिन जब महिला अपनी कैंसर पीड़ित मां से बात कर रही थी, तभी वो दूसरे कमरे में गई.

तब उसे सिक्योरिटी कैमरे (security Cam) में कुछ हलचल नजर आती है, जिसे लेकर महिला का कहना है कि कैमरे में नजर आने वाला साया (Spirit) उसके दिवंगत पिता का था. महिला की मानें तो जब वो चेक करने के लिए बरामदे के पास पहुंची तो उसे एक आत्मा दिखाई दी जो कुर्सी पर बैठी हुई थी. महिला का कहना है कि वह आत्मा किसी और की नहीं बल्कि उसके पिता की थी. कैमरे में कैद भूत (Ghost) की तस्वीर को ऑनलाइन जारी किया गया है जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि नोर्मा पिछले दो महीनों से अपनी मां की देखभाल कर रही है, जो टर्मिनल कैंसर से जूझ रही है.


अजगर पर भारी पड़ गया तेंदुए का शिकारी शौक, वीडियो में देखें कैसे किया Python का शिकार

ऐसे समय में जब वो अपनी मां से भावनात्मक बातचीत कर रही थी, तब अपने लिए कुछ समय चाहती थी. नोर्मा की मानें तो उस दौरान वह अपने पिता को याद कर रही थी और उनसे बात कर रही थीं, तभी उसे आभास हुआ कि सामने वाले बरामदे में कोई है. जब वो वहां पहुंची तो उसे एक सफेद साया नजर आया जो कुर्सी पर बैठा हुआ था. यह महिला के पिता लिएंडरो का पसंदीदा स्थान हुआ करता था. इससे महिला को विश्वास हो गया कि उसके पिता उससे मिलने के लिए वहां आए हैं.

बारिश के पानी में मस्ती करता दिखा कुत्ता, वीडियो में देखें कैसे मनाया जश्न

यह है दुनिया का सबसे रहस्यमय आईलैंड, जहां महिलाएं के जाने पर हैं पाबंदी

'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने बताया कि बरामदे में हो रही हलचल को लेकर मुझे उम्मीद थी कि वहां कोई बिल्ली या अन्य जानवर होगा, लेकिन हकीकत तो कुछ और ही थी. मैं अपने पिता को याद कर रही थी, तभी वहां सफेद साया नजर आया. मैंने अपनी मां को बताया और मुझे लगा कि वो मेरे लिए आ रहे हैं, इसलिए डर बिल्कुल भी नहीं लगा. महिला ने कहा कि वीडियो देखने के बाद उसे शांति महसूस हुई. पहली बात जो मेरे दिमाग में आई वह थी मेरे पिताजी और मुझे तुरंत पता चल गया था कि यह वही हैं.

Video: कोरोना अस्पताल का दौरा करने गए स्वास्थ्य मंत्री, मरीजों ने की शिकायत तो साफ किया शौचालय

First published: 30 August 2020, 14:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी