Home » वायरल न्यूज़ » Dinosaur Seen in Jodhpur city of Rajasthan Video Goes Viral
 

VIDEO: इस शहर में मिला दुनिया का सबसे खतरनाक जानवर, देखकर कांप जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2018, 10:54 IST

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डायनासोर जैसे विकास जानवर को देखा जा सकता हैदावा किया जा रहा है कि ये विडियो राजस्थान के जोधपुर जिले के बिलाड़ा गांव का है. जहां खेत में विशालकाय डायनासोर देखा गया है. वायरल मैसेज में बताया गया है कि इस डायनासोर को शिवजी सिरवी नाम के शख्स ने अपने मोबाइल फोन में कैद किया है, इस मैसेज को ज्यादा से ज्यादा लोगों को शेयर करने की अपील भी की जा रही है. हर कोई इस वीडियो की सच्चाई जानना चाहता है.

बता दें कि डायनासोर पृथ्वी से हजारों साल पहले विलुप्त हो चुका जानवर है. ऐसे में इस डायनासोर वाला ये वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वायरल वीडियो में डायनासोर के चीखने की तेज आवाज भी सुनाई दे रही है. साथ ही डायनासोर के विशालकाय कदमों की आवाज भी सुनाई दे रही है.

 

यू-ट्यूब पर ये वीडियो योगेंद्र मोरल नाम के यूजर ने शेयर किया है. बता दें कि इस वीडियो के बैकग्राउंड में जो शख्स पूरी कहानी बता रहा है वह पंजाबी में बोल रहा है. ऐसे में हर कोई इस वीडियो की सच्चाई जानना चाहता है. कि क्या हजारों साल पहले दुनिया से विलुप्त हो चुका खतरनाक डायनासोर पृथ्वी पर दोबारा वापस आ गया है.

हालांकि अभी तक इस वीडियो की पूरी सच्चाई सामने नहीं आई है, कि इस वीडियो में दिखाई दे रहा जानवर डायनासोर है या कोई और. अगर ये डायनासोर है तो आखिर आया कहां से. उसके बाद अब ये खतरनाक जानवर कहां चला गया है.

ये भी पढ़ें- खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए इस शख्स ने अदालत में किया ये गंदा काम

First published: 28 May 2018, 10:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी