Home » वायरल न्यूज़ » Dog and cat made friends in winter, see in video how to sit they near fire to avoid cold
 

सर्दी में हो गई कुत्ते और बिल्ली की यारी, वीडियो में देखें कैसे आग के पास बैठकर छुड़ाई ठंड

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2021, 14:28 IST

भारत के उत्तरी (North India) और पहाड़ी इलाकों (Hills Area) में इनदिनों जबरदस्त ठंड पड़ रही है. ऐसे में लोग खुद को ठंड़ (Winter) से बचाने के लिए आग और ऊनी कपड़ों का सहारा ले रहे हैं. ऐसे में जंगली जानवरों (Wild Animal) को ठंड से दो-चार होना पड़ रहा है और वह अपने साथी के साथ ही ठंड का आनंद ले रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) में एक अऩोखा वीडियो (Amazing Video) देखने को मिला जहां एक बिल्ली (Cat) और कुत्ता (Dog) आगे के पास बैठे नजर आ रहे हैं.

बता दें कि कुत्ता और बिल्ली की दुश्मनी (Cat and Dog) के बारे में हर कोई जानता है. जैसे ही कुत्ते की नजर बिल्ली पर पड़ती है वह उसपर टूट पड़ता है. लेकिन इस वीडियो में दोनों को पास बैठे देखकर यकीनन आपको हैरानी होगी. शायद इस ठंड के मौसम में दोनों ने अपनी दुश्मनी भुलाकर दोस्ती कर ली होगी और फिर आराम से आग के पास बैठकर ठंड छुरा रहे होंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भट्टी में तेज आग जल रही है भट्टी के ऊपर एक भगोना में कुछ रखा हुआ है.


और एक कुत्ता और एक बिल्ली भट्टी की तरफ मुंह कर के बैठे हैं जैसे कोई इंसान अपने दोस्त के साथ बैठकर आराम से हाथ सेंक रहा हो. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने 08 जनवरी को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था.

जान बचाने के लिए तीतर ने कुत्ते के सामने की ऐसी एक्टिंग, वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक चार लाख 7 हजार 800 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को अब तक 9 हजार 600 से ज्यादा लाइक्स और 1300 से ज्यादा रिट्वीट मिल चुके हैं. वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं.

कुत्ते का हो गया शेर से सामने, वीडियो में देखें कैसे दुम दबाकर भागा जंगल का राजा

First published: 10 January 2021, 14:28 IST
 
अगली कहानी