Home » वायरल न्यूज़ » Dog fears after seeing a stuffed tiger Thai youtuber shared amazing video
 

नकली बाघ को देखकर कुत्ते की खराब हो गई हालत, वीडियो में देखें क्या हुआ डॉगी का हाल?

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 November 2020, 9:59 IST

Fake tiger prank: शेर और चीता जैसे खतरनाक जानवरों को देखकर इंसानों की हालत ही खराब नहीं हो जाती बल्कि जानवर भी खौफ में आ जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को थाईलैंड के एक यूट्यूबर ने शेयर किया है जो अक्सर पैंक वीडियो को बनाकर शेयर करते रहे हैं. इस वीडियो में आप एक कुत्ते के खौफ को देख सकते हैं कि कैसे वह एक नकली बाघ यानी बाघ के पुतले को देखकर डर जाता है और उसके बाद उसकी हालत देखने लायक होती है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स लोटपोट हुए जा रहे हैं.

इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी बिना हंसे नहीं रह पाएंगे. इस वीडियो को अब तक 28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि थाईलैंड का ये यूट्यूबर इन प्रैंक वीडियो को शेयर कर खूब कमाई भी कर रहे हैं. वह अक्सर ऐसे ही वीडियो बनाते हैं जिसमें वह नकली शेर को जानवरों के सामने रखते हैं और उनके रिएक्शन रिकॉर्ड करते हैं. इन वीडियोज में कई मौके ऐसे आते हैं, जहां जानवर नकली बाघ को देखकर डरकर भाग जाते हैं. वहीं कुछ मौके ऐसे था, जहां कुत्ते भौंक कर बाघ पर ही अटैक कर देते हैं. वीडियो में, यूट्यबर प्रैंक करने के बाद जानवरों से मांफी में मांगते भी दिख रहे हैं. नकली बाघ के प्रैंक वीडियो यूट्यूब चैनल 'एंजेल नागा' पर अपलोड किए गए हैं.


इस वीडियो को 09 नवंबर को शेयर किया गया था. जिसमें आप देख सकते हैं कि यूट्यूबर बाघ के एक पुतले को बंदरों और कुत्तों के पास रख देता है और कई जगह वह बिल्ली के पास भी इस नकली बाघ को रख देते हैं. वीडियो में देका जा सकता है कि नकली बाघ को देखकर कैसे जानवर डरकर भाग रहे हैं और कैसे उनका सामना कर रहे हैं. यूट्यूब के अलावा भी इस वीडियो को कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. यूजर्स इन वीडियोज पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक अन्य वीडियो क्लिप में, कुत्तों के साथ-साथ बिल्लियां, शरारत का निशाना बनती हैं.

SSC CHSL 10+2 2020: सरकारी नौकरी करने का शानदार मौका, 12वीं पास करें अप्लाई

न्यूक्लियर पॉवर कॉर्पोरेशन में नौकरी करने का शानदार मौका, स्नातक और डिप्लोमा धारक करें अप्लाई

एक सीन ऐसा था जहां बहादुर बिल्ली ने शेर का सामना किया. उस क्लिप को आप 0.38 सेकंड पर देख सकते हैं. इस वीडियो को यूट्यूब पर 2 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. कई लोगों को यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है. जबकि अन्य लोग सोचते थे कि शहरी आवास वाले जानवर बाघों से डरना कैसे सीखते हैं. वहीं कुछ लोगों को यह वीडियो नकली लग रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'नाह स्पष्ट रूप से नकली, बंदर और कुत्ते पेड एक्टर्स हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे वीडियो का आखिरी पार्ट देखना पसंद है. देखिए कितना शानदार है.'

रेलवे में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, ITI डिप्लोमा धारक करें अप्लाई

First published: 12 November 2020, 9:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी