Home » वायरल न्यूज़ » Dog greets toddler with a big hug Video Goes Viral
 

छोटे बच्चे को डॉगी ने ऐसे लगाया गले कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2020, 15:58 IST

Dog greets toddler with a big hug: कुत्ता (Dog) इंसान (Human) का सबसे वफादार जानवर होता है. प्राचीन काल से ही मनुष्य अपनी सुरक्षा के लिए कुत्तों को पालता रहा है. कुत्ता इतने वफादार होते हैं कि अपनी जान पर खेलकर अपनी मालिक की जान बचा लेते हैं. ऐसी तमाम खबरे और वीडियो सामने आते रहे हैं. एक ऐसा ही वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक कुत्ते का एक छोटे से बच्चे को गले लगाते देखा जा सकता है.

इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस शानदार वीडियो हमेशा की तरह साइमन बीआरएफसी हॉपकिंस नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया गया है. इस वीडियो को कल शाम यानी 7 अक्टूबर को शेयर किया गया था. जिसे अब तक 3600 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो को देखने के बाद लिखा, कुत्ता अपने छोटे से इंसान से प्यार कर रहा है.


Elephant and Camel Video: ऊंट के साथ मस्ती करते दिखा हाथी, सूंड में पानी भरकर कर खेलने लगा होली

इस वीडियो क्लिप को अब तक 400 से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को कई बार रिट्वीट भी किया जा चुका है. एक यूजर ने लिखा, कुत्ता बच्चे को ऐसे प्यार कर रहा है जैसे कोई मां उसे गले लगा रही हो.

Water-tornado Spotted Near Mumbai’s coast: मुंबई के तट पर देखने को मिला पानी का दुर्लभ बवंडर, हैरान कर देंगी तस्वीरें

प्यार की तलाश में भटक रहा था ये शख्स, गर्लफ्रेंड नहीं मिली तो किया ये काम...

बता दें कि साइमन बीआरएफसी हॉपकिंस आए दिन इसी तरह के वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करता रहता है. जो लोगों को खूब पसंद आते हैं. इससे पहले साइमन हॉपकिंस ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें एक हाथी ऊंट के साथ मस्ती करता दिख रहा था. उस दौरान हाथी ने अपनी सूंढ़ में पानी भरकर ऊंट के ऊपर बौछार छोड़ दी थी. तब यूजर्स ने इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स किए थे. किसी ने लिखा था कि हाथी ऊंट के साथ होली खेल रहा है.

Video: बुजुर्ग ने रोते हुए कहा- अब ढाबे पर कोई नहीं आता, कुछ ही घंटे में लग गई लोगों की लाइन

 

First published: 8 October 2020, 15:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी