Home » वायरल न्यूज़ » Dog jumps into pool to save drowning girl video goes viral
 

स्विमिंग पूल में डूबती महिला को बचाने के लिए कुत्ते ने लगाई छलांग और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2019, 15:55 IST

कुत्ते को इंसान का सबसे वफादार जानवर माना जाता है और ये बात वक्त-वक्त पर सिद्ध भी होती रही है. ऐसा ही एक और मामला आया है. जिसमें एक कुत्ते ने एक लड़की की जान बचा ली. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, एक महिला स्विमिंग पूल में नहाने उतरी थी, तभी वह डूबने लगी. महिला को स्विमिंग पूल में डूबते देखा तो कुत्ते ने स्विमिंग पूल में छलांग लगा दी और महिला की जान बचा ली.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला स्विमिंग पूल में डूब रही है और कुत्ता डूबती महिला की जान बचा रहा है. इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही हजारों लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं. यही नहीं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इस वीडियो की तारीफ की है.

बता दें कि इस वीडियो को 19 अगस्त को एक ट्विटर यूजर एंड्र्यू एल्बर्ट ने पोस्ट किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "अब आपके पास जर्मन शेफर्ड हो तो लाइफगार्ड की क्या जरूरत?” दरअसल, 25 सेकंड के इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक महिला डूबने का नाटक कर रही थी. जर्मन शेफर्ड जैसे ही महिला को डूबता देखता है तो तुरंत पूल में कूद जाता है. वो महिला के बालों को पकड़ता और किनारे पर लाने के लिए तैरने लगता है. वह तब तक तैरना नहीं छोड़ता जब तक कि वह महिला को किनारे पर नहीं ले आता.

मछली पकड़ने गई थी महिला, जाल में फंस गई ऐसी चीज देखने वालों की निकल गई चीख

First published: 22 August 2019, 15:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी