Home » वायरल न्यूज़ » Drunk Thai Man Gets Stuck In Mud During Morning Walk Video Goes Viral
 

रातभर दोस्त के साथ जमकर पी शराब, मॉर्निंग वॉक के दौरान हुआ ऐसा हाल कि लोगों ने पहचाने से किया इंकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 October 2018, 10:12 IST

शराब के नशे में इंसान कुछ भी कर सकता है. उसे ऐसा लगता है कि दुनिया में सबसे ताकतवर उसके जैसा कोई दूूसरा नहीं. लेकिन कई बार शराब का नशा उनकी सूरत तक बिगाड़ देता है जैसा कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है. जिसमें एक शराबी युवक नजर आ रहा है.

दरअसल, ये थाईलैंड का वीडियो है. जिसमें एक शख्‍स सुबह के 5 बजे कीचड़ के तालाब में ऐसा फंसा कि डेढ़ घंटे बाद निकल पाया. मजेदार बात तो यह भी है कि फंसने के बाद भी वह अपने दोस्‍त से सिगरेट मांग रहा था. घटना बुधवार को घटी. जब 32 साल का सोमपोन्‍ग सिंगसिता अपने दोस्‍त सोंगका कमसंग के साथ था.

 

रातभर दोनों दोस्‍तों ने जमकर शराब पी थी. जब सुबह के 5 बजे तो सोमपोन्‍ग को जाने क्‍या सूझी कि उसने मॉर्निंग वॉक पर जाने की जिद ठान ली. उसके बाद दोनों दोस्त मॉर्निंग वॉक ले लिए घर से निकल गएसोमपोन्ग जब सुबह की सैप कर रहा था तभी सिगरेट पीते हुए वह पुल से नीचे एक कीचड़ भरे तालाब में गिर गया.

वह इस कदर नशे में था कि उसका निकलना मुश्‍क‍िल हो गया. पुल के ऊपर खड़े दोस्‍त सोंगका ने हालत देखी तो वो घबरा गया. लेकिन मजेदार बात यह कि पूछने पर सोमपोन्‍ग ने कहा, ‘मैं यहां से निकल नहीं पा रहा हूं. लेकिन मैं ठीक हूं. अच्‍छा सुनो, पहले एक सिगरेट दो.’

ये भी पढ़ें- मॉर्निंग मीटिंग में बिजी थे बैंक कर्मचारी, तभी ऊपर से गिरा खतरनाक अजगर और फिर...

सोमपोन्‍ग वहां कीचड़ में करीब डेढ़ घंटे तक फंसे रहा. बाद में बचावकर्मी आए और उन्‍हें फोर्कलिफ्ट से जरिए ऊपर लाया गया. बता दें कि मुसीबत में फंसे होने के बावजूद सोमपोन्ग के चेहरे पर हंसी थी.

ये भी पढ़ें- कनाडा की नागरिकता पाने के लिए इन लोगों ने जोखिम में डाली जान, 1000 फुट ऊंचाई पर लटककर ली शपथ

First published: 19 October 2018, 10:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी