Home » वायरल न्यूज़ » Drunken Man Dance with Snake Video Goes Viral
 

शराब के नशे में धुत था युवक, कोबरा के साथ करने लगा डांस, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2020, 12:16 IST

Drunken Man Dance with Snake: कहते हैं शराब के नशे में इंसान अच्छा-बुरा, दुख-दर्द सब भूल जाता है. यही नहीं वह खतरनाक सापों (Dangerous Snake) के साथ तक खेलने (Playing) लगता है. ऐसा ही एक वीडियो (Video) हमें सोशल मीडिया (Social Media) में दिखाई दिया. जिसे देखकर यकीनन (Really) आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में आप शरीब के नशे में धुत एक शख्स (Drunken Man) को देख सकते हैं, यही नहीं नशे में चूर ये शख्स कोबरा (Cobra) के साथ डांस (Dance) करता देखा जा सकता है.

इस वीडियो को इसी साल जनवरी (January) में ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया था. उसके बाद ये वीडियो वायरल (Video Viral) होने लगा. दो मिनट 20 सेकंड के इस वीडियो को देखकर आप शराब के नशे में चूर किसी शख्स की हरकत का अंदाजा लगा सकते हैं कि वह नशे में चूर होकर क्या-क्या कर सकता है.

बताया जा  रहा है कि ये वीडियो राजस्थान के दौसा जिले का है. जहां गुढाकटला गांव में ये नजारा देखने को मिला. जब एक शख्स शराब के नशे में चूर होकर सांप के साथ डांस करने लगा. यही नहीं इस दौरान इस शराबी युवक ने सांप को अपने हाथों में पकड़ लिया और उसके साथ खेलने लगा. वीडियो देखकर कोई भी हैरान रह सकता है. बताया जा रहा है कि नशे में चूर ये युवक करीब आधा घंटे तक सांप के साथ ऐसे ही खेलता रहा.

वो कभी सांप को उठाता तो कभी छोड़ देता. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप भी इस युवक से परेशान होकर अपनी जान बचाने के लिए तेजी से रेंगने लगता है. लेकिन ये युवक उसे दोबारा से पकड़ लेता है. इस दौरान सांप ने शराबी युवक को कई बार जगह-जगह डस भी लिया. लेकिन वो बाज नहीं आया ऐसा लग रहा है. जैसे शराबी को सांप के डसने का कोई असर नहीं हो रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं नशे में धुत युवक सांप के आगे लेट जाता है और उसे आगे नहीं जाने देता, फिर वो उसे हाथ से पकड़ लेता है और अपनी गर्दन में डालने की कोशिश करता है तो कभी आशीर्वाद लेता है माथा टेकता है. बताया जा रहा है कि जब सांप ने उसे कई बार डस लिया तो उसको बेहोशी छाने लगी उसके बाद उसका शरीर नीला पड़ गया. ग्रामीणों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. उसके बाद उस युवक के साथ क्या हुआ हमें उसकी कोई जानकारी नहीं मिली.

ये था दुनिया का सबसे अजीबोगरीब किलर, जो बिल्लियों को बनाता था अपना शिकार

न्यूजीलैंड पुलिस में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को किया गया तैनात, 3 महीने करेगी काम

रेस्टोरेंट के किचन के सिंक में नहा रहा था यह व्यक्ति, वीडियो हुआ वायरल तो गई नौकरी

First published: 15 February 2020, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी