Home » वायरल न्यूज़ » Drunken man hugged and kissed a police officer during bonalu festival
 

पुलिसवाले के साथ सड़क चलते युवक ने कर दी ऐसा हरकत, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2019, 15:00 IST

शराब पीकर इंसान ना जाने क्या-क्या कर बैठता है. ऐसा ही कुछ किया आंध्र प्रदेश में एक युवक ने. जब शराब के नशे में उसने एक पुलिसकर्मी के साथ ऐसी हरकत कर दी कि पुलिसकर्मी उसपर बिखर पड़ा. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, हैदराबाद में बोनालू फेस्टिवल के दौरान ये घटना घटीजब शराब के नशे में एक बैंककर्मी ने पुलिसवाले को पकड़ लिया और उसे किस करने लगा.

बताया जा रहा है कि 28 का एक युवक फेस्टिवल के दौरान जश्न मना रहा था. उस वक्त उसने कथित तौर पर शराब पी रखी थी. वह सडक पर शराब के नशे में झूम रहा था. तभी वहां से एक पुलिस ऑफिसर गुजरा. युवक ने आव देखा न ताव पुलिस ऑफिसर को पकड़कर किस करने लगा. पहले उसने पुलिस ऑफिसर को गले लगाया और किस करने लगा. खबरों की मानें तो पुलिस ऑफिसर के साथ ये हरकत करने वाला युवक एक बैंककर्मी है.

ये सब देखकर पुलिस वाले को गुस्सा आ गया. पहले उसने युवक को धक्का दिया फिर चांटा मार दियाइस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा हैवायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोगों का एक समूह सड़क पर डांस कर रहा है, तभी वहां से एक पुलिस ऑफिसर गुजरता है, जिसे एक युवक पकड़ कर गले लगा लेता है और उन्हें ‘किस’ कर लेता है. पुलिस अधिकारी उसे तुरंत धक्का देता है और थप्पड़ मारता है.

नल्लाकुंता थाना के निरीक्षक के. मुरलीधर ने बताया कि बैंक कर्मी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 353 (लोक सेवक को कर्तव्य का पालन करने से रोकने के लिए हमला करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. सोमवार को युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

बेटे के साथ बॉर्डर क्रॉस करने की इजाजत मांगती रही बेबस मां, तस्वीर देखकर भीग जाएंगी आपकी आंखें


First published: 30 July 2019, 15:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी