Home » वायरल न्यूज़ » Drunken man was walking staggeringly, see how the friend showed the way in the video
 

शराब के नशे में लड़खड़ा कर चल रहा था युवक, वीडियो में देखें दोस्त ने कैसे पार कराया रास्ता

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2021, 16:28 IST
Drunken Man (Twitter)

शराब के नशे में लोग लड़खड़ाकर चलने लगते हैं, लेकिन शराबियों के बारे में एक बात कही जाती है कि उनकी दोस्ती अटूट होती है. जो हर हाल में दोस्त का साथ देती है. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जब एक दोस्त ने शराब पी ली और वह लड़खड़ा कर चलने लगा तो उसके दोस्त ने सड़क पास करने के लिए जाम लगा दिया. इस दौरान और क्या कुछ हुआ वह आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करने के बाद ये वायरल हो गया.

इस वीडियो को अब तक 1100 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए पुलिस अधिकारी रुपिन शर्मा ने लिखा, जरूरत में एक दोस्त... इतना मददगार... इस वीडियो को देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक बीच रास्ते में खड़े होकर इस तरह की हरकत कर रहा है जैसे वह किसी को संकरे रास्ते से निकलवा रहा हो. वह बार-बार अपने हाथों के इशारे कर रहा है जैसे वह गाड़ी ड्राइवर को बोल रहा हो. गाड़ी को थोड़ा इधर लो, फिर थोड़ा उधर लो.


इसी दौरान एक लड़की गाड़ी लेकर वहां पहुंचती है और युवक को सड़क के बीचों बीच देखकर गाड़ी खड़ी कर लेती है. उसके बाद युवक लड़से शायद गाड़ी को पीछे करने के लिए बोलता है. ये देखकर लड़की गाड़ी से निकलकर युवक के पास पहुंच जाती है. फिर वह सामने की ओर देखती है जिसे देखकर उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है.

Dangerous Video: 5 मीटर से ज्यादा लंबे किंग कोबरा को पहाड़ पर चढ़ते देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

क्योंकि जो युवक गाड़ी को निकलवाने का नाटक कर रहा था वहां कोई गाड़ी नहीं थी बल्कि एक युवक था जो शराब के नशे में लड़खड़ा कर चल रहा था और उसका दोस्त उसे इशारे कर रास्ता बता रहा था. ये देखकर लड़की उस लड़के को मारने के लिए पीछे भागती है लेकिन तब तक वह वहां से भाग जाता है.

नेवला और सांप में हुई बीच सड़क पर जंग, वीडियो में देखें किसे मिली मात और कौन हुआ विजयी

First published: 7 June 2021, 16:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी