Home » वायरल न्यूज़ » Duck exercising on treadmill like a moon walker video goes viral
 

Duck Video: फिट रहने के लिए ट्रेडमिल पर दौड़ती नजर आई बत्तख! वीडियो देख दंग रह गए यूजर्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2020, 9:59 IST

Duck exercising on treadmill: खुद के फिर रखने के लिए लोग जिम (Jim) में घंटों पसीना बहाते हैं. ट्रेडमिल पर घंटों दौड़ते हैं और पुशअप करते हैं. लेकिन क्या आपने कभी किसी जानवर या पक्षी को एक्सरसाइज करते देखा है. यकीनन आपका जवाब ना में होगा. क्योंकि कुदरत ने जानवरों और पक्षियों को ऐसा बनाया है कि ना तो उन्हें फिट (Fit) रहने के लिए जिम की जरूरत पड़ती और ना ही डॉक्टर (Doctor) की सलाह है. लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रहा एक वीडियो कुछ और ही बयां कर रहा है. जिसमें एक बत्तख (Duck) ट्रेडमिल (Treadmill) पर दौड़ती नजर आ रही है.

इस वीडियो (Video) को देखकर यूजर्स हैरान है और तमाम कमेंट्स कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि हमें बत्तख से फिट रहने के टिप्स लेने चाहिए तो कोई कह रह है कि इंसानों को बत्तख से फिट रहने की प्रेरणा लेनी चाहिए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बत्तर धीरे-धीरे चलते हुए ट्रेडमिल के पास पहुंच जाती है. ट्रेडमिल चालू है और वह ट्रेडमिल पर चढ़ जाता ही और उसके बाद दौड़ती नजर आती है. बैकग्राउंड में म्यूजिक भी बजता सुना जा सकता है.


Strange Creature Found at Beach: यहां समंदर किनारे दिखा अनोख जीव, वीडियो में देखें दुर्लभ प्राणी का डरावना नजारा

इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने संडे (Sunday) यानी कि रविवार को छुट्टी वाले दिन शेयर किया गया था, जिसमें यह बत्तख भी आम लोगों की तरह बेफिक्र नजर आ रही है. यकीनन ये वीडियो आपको इस बात की प्रेरणा दे सकता है कि आप भी एक्सरसाइज (Exercise) करें और खुद को फिट रखें. वीडियो देखकर तो यही अनुमान लगाया जा सकता है. वीडियो में एक बत्तख ट्रेडमिल (एक्सरसाइज करने वाली रनिंग मशीन) के सामने खड़ी है. फिर वह उस पर चढ़ती है और जैसे ही आगे बढ़ने लगती है तो पीछे आने की कोशिश भी करने लगती है.

World's Most Weird Restaurant: ये है दुनिया का सबसे अनोखा रेस्टोरेंट, यहां बिना बोले दिया जाता है खाने का ऑर्डर

जानवर को निगलने के बाद सड़क पर आ गया अजगर, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

इसके लिए वह अपने पैरों को पीछे करती रहती है. यह क्रम चलता रहता है. यह वीडियो देखने पर आपको में थोड़ा हास्यास्पद (Comic) लगेगा, लेकिन यकीनन ये एक प्रेरणादायक वीडियो भी हो सकता है. सुशांत नंदा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, रविवार का मूड (Sunday Mood). सुशांत नंदा के इस वीडियो को अब तक 14 हजार 800 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही 1500 से ज्यादा लाइक्स भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. कुछ लोगों ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. उन कमेंट्स में वे बत्तख के मूड के साथ सहमति जता रहे हैं. कुछ लोगों ने बत्तख को मूनवॉकर (Moonwalker) भी कहा है.

Viral Video: बिना पानी के टब में तड़प रही थीं मछलियां, वीडियो में देखें कैसे बचाई डॉगी ने जान

First published: 29 September 2020, 9:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी