Home » वायरल न्यूज़ » Due To The Stupidity Of Car Driver Two Accidents On The Busy Highway
 

कार ड्राइवर की बेवकूफी से हाइवे पर हुआ भयंकर हादसा, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2018, 18:04 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

ज्यादातर हादसे सड़क नियमों का पालन ना करने की वजह से ही होते हैं. जिसकी वजह वाहनों के ड्राइवर ही होते हैं. अधिकतर वाहनों के ड्राइवर जल्दबाजी की वजह से हादसों का शिकार हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. ये हादसा इतना भयंकर है कि वीडियो देखकर आपका दिल दहल जाएगा.

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार का ड्राइवर अचानक बीच हाइवे पर कार रोक देता है. ऐसा लगता है कि उसे हाइवे की दूसरी ओर जाना था लेकिन गलती से वो दूसरी साइट में चला जाता है. इसलिए वो कार को बीच हाइवे पर रोल लेता है. वहीं अपनी कार को यूटर्न करता है तभी अचानक से एक ट्रक और बस पीछे से आ जाते हैं. बस ड्राइवर तो ठीक से निकल जाता है लेकिन, ट्रक के ड्राइवर को कुछ समझ नहीं आता और वह कार को बचाता हुआ आगे बढ़ कर बुरी दुर्घटना का शिकार हो जाता है.

इसके बाद उसके पीछे से एक लॉरी आती दिखाई पड़ती है जो स्थिति को समझते हुए ब्रेक लगाने की कोशिश करती है जिस कारण वह बुरी तरह से मुड़ जाती है. ऐसे में लॉरी दुर्घटना का शिकार होते होते बचती है. इस बीच इस घटना का मुख्य कारण वह कार आराम से अपने रास्ते निकल जाती है.

ये वीडियो फेसबुक पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे अब तक 2.2 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. वहीं 4200 से अधिक यूजर्स इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. इसे 3000 से अधिक बार शेयर भी किया जा चुका है. कुछ लोग दुर्घटना का कारण कार ड्राइवर को खूब भला बुरा कह रहे हैं जिसकी बेवकूफी से ये सब हुआ है.

ये भी पढ़ें- ये हैं दुनिया के सबसे बुजुर्ग नाई, 107 साल की उम्र में बालों को देते हैं बेहतरीन लुक

First published: 8 October 2018, 18:04 IST
 
अगली कहानी