Home » वायरल न्यूज़ » Earthquake hits Crotia when a leader press conformance on road watch shocking video
 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जोर-जोर से हिलने लगी जमीन, वीडियो में देखें भूकंप से कैसे डरे लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 December 2020, 12:57 IST

भूकंप बड़ी से बड़ी इमारत को पलक झपकते ही नेस्तनाबूत कर देता है. ऐसा ही एक नजारा मंगलवार को क्रोएशिया में देखने को मिला. जब जगरेब के दक्षिण पूर्व में आए एक शक्तिशाली भूकंप ने सबकुछ हिला कर रख दिया. इस भूकंप में कई लोगों की जान चली गई और कई लोग जख्मी भी हुए. सोशल मीडिया में इसी भूकंप का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें भूकंप आने से लेकर बाद के पूरे घटनाक्रम को देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि इस भूकंप में छह लोगों की मौत हो गई है और 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

जिनमें से कुछ की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. रेस्कूय टीम घायलों को मदद पहुंचाने में लगी है. इस घटना के वायरल हो रहे भूकंप के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लीडर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहा है तभी भूकंप के तेज झटके आने लगते हैं. लीडर के आसपास खड़े सभी लोग चीखने लगते हैं और नेता भी बुरी तरह से डर जाता है.


वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही होती है और इसी बीच भूकंप आता है. सब कुछ हिलने लगता है और एकदम से तेज धमाके की आवाज आती है. 30 सेकेंड के इस वीडियो में लोगों की आवाजें सुनाई देती हैं. बाद में भूकंप थम जाता है.

टायर में हवा भरते वक्त ये गलती कर बैठा शख्स, वीडियो में देखें जब भर गई ज्यादा हवा तो हुआ क्या

इस वीडियो को अबतक एक लाख 27 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं दो हजार से ज्यादा लाइक्स भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इसके अलावा एक हजार से ज्यादा बार इस वीडियो को रिट्वीट किया जा चुका है. वहीं तमाम लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं और क्रोएशिया के लिए के लिए दुआ की है.

गाड़ी में बैठकर टाइगर सफारी घूम रहे थे पर्यटक, वीडियो में देखें पास पहुंचकर शेर ने किया क्या

First published: 30 December 2020, 12:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी