Home » वायरल न्यूज़ » Elephant Children playing football in viral video, you may say goodbye Keep playing like this after watching video
 

हाथी के बच्चों ने ऐसे खेली फुटबॉल, वीडियो देखकर कहेंगे शाबास! ऐसे ही खेलते रहें...

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 December 2020, 13:55 IST

सोशल मीडिया (Social Media) में हाथियों (Elephants) के तमाम वीडियो इनदिनों देखने को मिल रहा है. एक बार फिर से हमें एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला जिसमें हाथियों ने यूजर्स का मनमोह लिया. इस वीडियो में दो हाथियों को फुटबॉल खेलते देखा जा सकता है. वीडियो (Video) देखकर यकीनन आपको हैरानी होगी कि जब भी कोई खिलाड़ी (Player) मैदान में होता है तो वह अपने सभी रिश्तों को भूलकर सिर्फ खेल पर ध्यान देता है जैसा कि हाथियों को इन दो बच्चों ने किया.

बता दें कि वीडियो में दिख रहे दोनों हाथी अभी छोटे हैं और दोनों भाई-भाई है. लेकिन जब वह मैदान में फुटबॉल खेलने उतरे तो उन्होंने एक दूसरे से फुटबॉल को छीनने की खूब कोशिश की लेकिन जब एक हाथी को फुटबॉल मिल गई तो उसने अपने भाई को इसे देने से इनकार कर दिया और अपनी सूंड़ में इसे दबाकर वहां से इधर-उधर भागने लगा. इस वीडियो को एक बार फिर से भारतीय वन सेवा के अधिकारी (IFS Officer) सुशांत नंदा ने शेयर किया है.


इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने लिखा, हाथियों के बच्चे भी मालिक हो सकते हैं, कोई भी अपनी गेंद को अपने भाई बहनों के साथ साझा करना पसंद नहीं करता. बिल्कुल इंसानों की तरह... इस वीडियो को सुशांत नंदा ने 28 दिसंबर की सुबह शेयर किया था. जिसे अब तक 3400 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही इस वीडियो को अब तक एक हजार से ज्यादा लाइक्स और 141 बार रिट्वीट किया जा चुका है. साथ ही तमाम यूजर्स ने इस वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं. 

जगंल में पहुंचे इस शख्स का हाथी से हो गया सामना, वीडियो में देखें गजराज की एक घुड़की से कैसे लगाई दौड़

वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी मैदान में हाथी के दो बच्चे है. वहां एक फुटबॉल भी है और दोनों बच्चे फुटबॉल के साथ खेल रहे हैं. जब हाथी के एक बच्चे को फुटबॉल मिल जाती है तो वह फुटबॉल लेकर भाग जाता है. उसके बाद दूसरा हाथी भी उसके पीछे भागता है लेकिन पहले वाला हाथी उसे धक्का देकर भगाने की कोशिश करता है. उसके बाद जैसे ही फुटबॉल जमीन पर गिरती है हाथी उसके ऊपर बैठ जाता है.

आनंद महिंद्रा ने दिल दहला देने वाले वीडियो को शेयर कर बताया कैसा रहा साल 2020

First published: 28 December 2020, 13:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी