Home » वायरल न्यूज़ » Elephant's family had a lot of fun while coming down from the height, watch viral video
 

ऊंचाई से नीचे उतरते हुए हाथी के परिवार ने की जमकर मस्ती, वीडियो देख हंस पड़ेंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 August 2021, 11:57 IST
Elephant Family (Twitter )

हाथी मस्ती करने से कभी पीछे नहीं हटते जब भी उन्हें कोई मौका मिलता है वह मस्ती के मूड़ में आ जाते हैं और उसके बाद पूरा परिवार जमकर मस्ती करता है. पानी से खेलने में उन्हें बहुत मजा आता है. वहीं कीचड़ में भी वह जमकर मस्ती करते हैं. खाने पीने के मामले में भी वह दूसरे जानवरों से कही आगे हैं. उन्हें गन्ना और केलों से गहरा लगाव है. जहां भी उन्हें गन्ना दिखाई देते हैं वह उनपर टूट पड़ते हैं और जमकर गन्ना खाते हैं. सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा ही वीडियो मिला.

जिसमें हाथी का एक परिवार जमकर मस्ती करता दिख रहा है. हाथी का ये परिवार एक ढलान से नीचे उतरते वक्त बच्ची की तरह शरारत करने लगा. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा की अधिकारी सुधा रमण ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 53 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 117 लाइक्स और 143 रिट्वीट भी मिल चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है किसी स्थान पर हाथी का एक परिवार घूम रहा है.


तभी उन्हें एक ऐसा स्थान दिखाई देता है जहां ऊपर से नीचे की ओर ढलान हैं. हाथी के इस परिवार में बच्चे भी शामिल हैं. ढलान देखकर हाथी मस्ती के मूड़ में आ जाते हैं और बच्चों की तरह ही मस्ती करने लगते हैं. पहले एक हाथिनी ढलान पर बैठता है नीचे की ओर खिसकता हुआ आता है. इस दौरान वह अपने शरीर के किसी भी अंग को नहीं हिलाती और जब नीचे आ जाती है तब खड़ी होती है.

जेबरा के बच्चे का शिकार करने की कोशिश कर रहा था शेर, वीडियो में देखें जब बचाने पहुंची मां तो हुआ क्या

उसके बाद उसका बच्चा भी अपनी मां की तरह सी नीचे की ओर खिसकता हुआ आता है लेकिन बीच में ही रुक जाती है और फिर से ऊपर की ओर जाने की कोशिश करता है लेकिन तब तक हाथी आ जाता है और उसके बाद वह भी ढलान के ऊपर बैठकर नीचे की ओर खिसकता हुआ आता है. फिर परिवार के अन्य सदस्य और कुछ बच्ची भी ढलान से खिसकते हुए नीचे आते हैं और जमकर मस्ती करते हैं.

जंगल में फोटो खींच रहे थे पर्यटक तभी आ गया गोरिल्ला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 12 August 2021, 11:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी