Home » वायरल न्यूज़ » Elephant's family was drinking water along the river, then the crocodile came and caught the trunk, see what happened in the video
 

नदी किनारे पानी पी रहा था हाथी का परिवार तभी मगरमच्छ ने आकर पकड़ ली सूंड़, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 August 2021, 7:58 IST
Elephant (Twitter )

हाथी जमीन पर तो मगरमच्छ नदी में सबसे बड़ा जानवर होता है. दोनों ही किसी दूसरे जानवर को आसानी से मारने की ताकत रखते हैं. लेकिन जब ये दोनों ही जानवर आपस में भिड़ जाएं तो फिर क्या होगा? शायद ही आपने इस तरह का नजारा या वीडियो कभी देखा होगा. जिसमें हाथी और मगरमच्छ एक दूसरे के खून के प्यासे बन गए हों. दरअसल, सोशल मीडिया में हमें एक वीडियो मिला. जिसमें नदी किनारे पानी पी रहे हाथी के एक परिवार एक मगरमच्छ ने हमला कर दिया.

उसके बाद हाथी और मगरमच्छ के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई. जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी और हथिनी अपने बच्चे के साथ किसी नदी में पानी पीने पहुंचे हैं. तीनों नदी किनारे आराम से पानी पी रहे हैं. तभी अचानक से नदी से एक मगरमच्छ आता है और हाथी की सूंड़ पकड़ लेता है.


ये देखकर हथिनी और उसका बच्चा डर जाते हैं. हथिनी और बच्चे जल्द से पानी से बाहर निकल जाते हैं लेकिन हाथी मगरमच्छ से लड़ने लगता है. हाथी मगरमच्छ को अपनी सूंड़ से छुड़ाने के लिए अपनी सूंड को जोर-जोर से इधर-उधर घुमाता है. लेकिन मगरमच्छ उसकी सूंड़ नहीं छोड़ता वहीं दूसरी ओर हाथी भी हिम्मत नहीं हारता. वह मगरमच्छ को पानी दबोचता है तो कभी हवा में उछालने की कोशिश करता है. उसके बाद हाथी मगरमच्छ को अपनी सूंड़ में लटकाकर गहरे पानी में ले जाता है और जमीन में दबाने लगता है.

गधे पर हमला करने के चक्कर में लकड़बग्घे के पड़ गए लेने के देने, वीडियो में देखें आखिर हुआ क्या

जिससे मगरमच्छ तिलमिला जाता है और हाथी की सूंड़ छोड़ देता है. इस वीडियो को लाइफ एंड नेचर नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करने के बाद ये वायरल होने लगा. इस वीडियो को अब तक 3300 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 49 लाइक्स और 11 बार इस वीडियो को रिट्वीट किया जा चुका है.

OMG: साधारण कटोरा समझकर उसमें टेनिस बॉल रखता था दंपति, 34.5 करोड़ रुपये मिलने के बाद उड़ गए होश

First published: 12 August 2021, 7:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी