Home » वायरल न्यूज़ » Elephant uprooted trees in anger, watch viral video of Gajraj's displeasure
 

हाथी ने गुस्से में जड़ से उखाड़ फेंका पेड़, वीडियो में देखें गजराज की नाराजगी का नतीजा

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 December 2020, 11:59 IST

हाथी का नाम सुनते ही हमारे मन में पहला विचार उसके विशालकाय शरीर के बारे में ही आता है. इसके साथ ही उसके समझदार होने के बारे में हम सोचते हैं. हाथी की समझदारी की तमाम खबरें आए दिन आती रहती हैं. इसी साल जून के महीने में केरल में एक हथिनी की समझदारी के चर्चे पूरी दुनिया में छाए रहे. जब किसी ने एक प्रेग्नेंट हथिनी को खाने के साथ बारूद खिला दिया जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई. उसके बाद वह कई दिनों तक पानी के बीच में खड़ी रही लेकिन किसी इंसान को कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

लेकिन आप ने हाथी कि गुस्से के बारे में शायद पढ़ा और सुना तो होगा लेकिन उसका गुस्सा देखा नहीं होगा, लेकिन आज हमें सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो मिला जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी को गुस्सा आ जाता है और वह एक पेड़ को उखाड़ने की कोशिश करता है. देखते ही देखते हाथी पेड़ को जड़ से उखाड़ फेंकता है. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.


इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'एक अफ्रीकी बैल की ताकत.' उन्होंने ये भी बताया कि ये वीडियो लाइफ एंड नेचर पर शेयर किया गया था. इस वीडियो को अब तक 5 हजार 600 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो को अब तक 595 लाइक्स और 76 रिट्वीट मिल चुके हैं.

ऑटो वाले का हुआ बाइक सवार से झगड़ा, वीडियो में देखें बदला लेने के लिए कैसे मारी टक्कर

साथ ही तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं हाथी गुस्से में है और एक पेड़ को अपनी सूंड़ से गिराने की कोशिश कर रहा है. वह लगातार अपनी सूंड़ से पेड़ को गिराता जा रहा है. देखते ही देखते पेड़ जमीन पर गिर जाता है.

स्केटिंग प्रतियोगिता के शुरु में ही मुंह के बल गिरा ये बच्चा, वीडियो में देखें फिर कैसे जीती हारी हुई बाजी

First published: 26 December 2020, 12:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी