Home » वायरल न्यूज़ » Employee Exposes Dirty Mold Roach Infested Kitchen On Facebook Live
 

Facebook Live कर लड़की ने खोली रेस्टोरेंट की पोल तो मालिक ने गुस्से में उठाया ये कदम

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2018, 16:45 IST

Facebook Live का चलन तेजी बढ़ता जा रहा है. फेसबुक लाइव कर यहां लोग अपने विचार व्यक्त करते हैं. तो कोई व्यक्ति किसी गोरखधंधे की पोल खोलने के लिए ऐसा करता है. अमेरिका में ही कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जब एक रेस्टोरेंट में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी ने रेस्टोरेंट की पोल खोल दी.

दरअसल, महिला कर्मचारी ने रेस्टोरेंट के किचन की गंदगी का फेसबुक लाइव कर दिया. उसके बाद मालिक ने उसे नौकरी से निकाल दिया. मामला अमेरिका के डेट्रॉयट शहर के एक रेस्‍टोरेंट का है. जहां काम करने वाली शकिता शीमेरे नाम कर्मचारी ने रेस्टोरेंट के स्‍टोर और किचन पर गंदगी फैले होने का वीडियो फेसबुक पर लाइव कर दिया.

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्रीजर में खुले हुए कंटेनर में चिकन रखा हुआ है, वहीं इस्तेमाल के लिए रखे गंदे कंटेनर और फर्श पर कचरा फैला हुआ दिखाई दे रहा है.

शकिता शीमेरे के मुताबिक रेस्टोरेंट के मालिक ने उसे सोमवार रात नौकरी से निकाल दिया. क्योंकि उसने फेसबुक पर गंदगी का लाइव वीडियो पोस्ट कर रही थी. जिससे रेस्टोरेंट की बदनामी हुई. 20 साल की शीमेरे के मुताबिक किचन में कॉकरोच देखने पर वह चिल्ला पड़ी. जिसके लिए मैनेजर उस पर चिल्लाया और उसके बाद उसने किचन और स्टोर की गंदगी का फेसबुक लाइव कर दिया.

बता दें कि पोपीयीज लुइसियाना किचन नाम का रेस्‍टोरेंट फिलहाल बंद है. डेट्रॉयट के स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि मैनेजमेंट सहयोग कर रहा है और साफ-सफाई के प्रोटोकॉल का पालन कर रहा है. रेस्‍टोरेंट के कॉरपोरेट ऑफिस ने बताया कि फ्रेंजाइजी का मालिक स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ सहयोग कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Zomato के कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव और ग्राहक के बीच शुद्ध हिंदी में चैट वायरल

First published: 26 July 2018, 16:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी