Home » वायरल न्यूज़ » Fake tiger came in front of dog, see what happened in the video
 

कुत्ते के सामने आ गया नकली बाघ, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ उसका हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2021, 9:26 IST
Fake tiger and dog (Youtube)

जंगली और खूंखार जानवरों से दुनिया के हर जीव को डर लगता है. फिर चाहे वह इंसान हो या पालतू जानवर. शेर, चीता, बाघ जैसे शिकारी जानवरों को देखकर हर किसी की हालत खराब हो जाती है. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. इस वीडियो को थाईलैंड के एक यूट्यूबर ने शेयर किया है जो अक्सर पैंक वीडियो बनाकर शेयर करते रहे हैं. इस वीडियो में आप एक कुत्ते को देख सकते हैं कि कैसे वह एक नकली बाघ यानी बाघ के पुतले को देखकर डर जाता है और उसके बाद उसकी हालत देखने लायक होती है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हंस-हंसकर लोटपोट हो गए.

इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी बिना हंसे नहीं रह पाएंगे. इस वीडियो को अब तक 62 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि थाईलैंड का ये यूट्यूबर इन प्रैंक वीडियो को शेयर कर खूब कमाई भी करता है. वह अक्सर ऐसे ही वीडियो बनाते हैं जिसमें वह नकली शेर को जानवरों के सामने रखते हैं और उनके रिएक्शन रिकॉर्ड करते हैं. इन वीडियोज में कई मौके ऐसे आते हैं, जहां जानवर नकली बाघ को देखकर डरकर भाग जाते हैं. वहीं कुछ मौके ऐसे था, जहां कुत्ते भौंक कर बाघ पर ही अटैक कर देते हैं. वीडियो में यूट्यबर प्रैंक करने के बाद जानवरों से मांफी में मांगते भी दिख रहे हैं. नकली बाघ के प्रैंक वीडियो यूट्यूब चैनल 'एंजेल नागा' पर अपलोड किए गए हैं.


इस वीडियो को पिछले साल नवंबर में शेयर किया गया था. जिसमें आप देख सकते हैं कि यूट्यूबर बाघ के एक पुतले को बंदरों और कुत्तों के पास रख देता है और कई जगह वह बिल्ली के पास भी इस नकली बाघ को रख देते हैं. वीडियो में देका जा सकता है कि नकली बाघ को देखकर कैसे जानवर डरकर भाग रहे हैं और कैसे उनका सामना कर रहे हैं. यूट्यूब के अलावा भी इस वीडियो को कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. यूजर्स इन वीडियोज पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक अन्य वीडियो क्लिप में, कुत्तों के साथ-साथ बिल्लियां, शरारत का निशाना बनती हैं.

तेंदुआ और सांप का हो गया आमना-सामना, वीडियो में देखें किसने बनाया किसे शिकार

एक सीन ऐसा था जहां बहादुर बिल्ली ने शेर का सामना किया. उस क्लिप को आप 0.38 सेकंड पर देख सकते हैं. इस वीडियो को यूट्यूब पर 2 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. कई लोगों को यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है. जबकि अन्य लोग सोचते थे कि शहरी आवास वाले जानवर बाघों से डरना कैसे सीखते हैं. वहीं कुछ लोगों को यह वीडियो नकली लग रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'नाह स्पष्ट रूप से नकली, बंदर और कुत्ते पेड एक्टर्स हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे वीडियो का आखिरी पार्ट देखना पसंद है. देखिए कितना शानदार है.'

दूध देखकर रोया और वाइन का ग्लास देखकर खुश हो गया बच्चा, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

First published: 24 May 2021, 9:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी