Home » वायरल न्यूज़ » Famous Singer Shankar Mahadevan Share a melodious Singing video of Kerala Man
 

मजूदर की सुरीली आवाज ने सोशल मीडिया में मचाया धमाल, इस संगीतकार ने जताई काम करने की ख्वाहिश

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2018, 13:35 IST

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक मजदूर एक गाना गाता दिखाई दे रहा है. ये मजदूर एक पेड के नीचे बैठकर तमिल का हिट गाना उन्नाई कानाधू नान गा रहा है. बता दें कि इस गाने को मशहूर सिंगर शंकर महादेवन ने गाया है. जो फिल्म विश्वरूपम का है.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक गाना गाने वाला शख्स एक मजदूर है जिसका नाम राकेश नूरानडू है जो केरल के अलापुझा जिले के अलु पेनाडु का रहने वाला है. राकेश ने जब गाना गाया उस वक्त उन्हें अंदाजा नहीं था कि ये वायरल हो जाएगा. बताया जा रहा है कि जब राकेश गाना गा रहे थे तब एक ड्राइवर ने उनका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में शेयर कर दिया.

उसके बाद राकेश के एक दोस्त ने कुवैत से फोन कर बताया कि वह अपनी गायकी की वजह से प्रसिद्ध हो गए हैं. इस वीडियो को खुद शंकर महादेवन ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. शंकर महादेवन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “इसे मेहनत का फल कहा गया है. जब मैने इस वीडियो को देखा तो मुझे अपने देश पर गर्व हुआ. जिसमें इतने होनहार लोग जन्म लेते हैं. गाना गाने वाला शख्स कौन है और मैं कैसे उसे ढूंढ सकता हूं, मैं इस शख्स के साथ काम करना चाहता हूं.”

ये भी पढ़ें- Video: जब खतरनाक कोबरा अचानक उगलने लगा ऐसी चीज जिसे देखकर दंग रह गए लोग

First published: 3 July 2018, 13:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी