Home » वायरल न्यूज़ » Fatima cute fight with mother in pakistan on the occasion of Eid al-Adha video gets viral on social Media
 

बकरीद के दिन इस छोटी बच्ची ने इस बात से नाराज होकर मां को दिया 'दिव्य ज्ञान', वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2018, 10:27 IST

बक़रीद के बाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो देखने में बड़ा मजेदार लग रहा है. लेकिन, इस वीडियो को आप अगर गौर से देखें तो इसमें बक़रीद पर एक बच्ची का दर्द देखने को मिल रहा है. ये वीडियो भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का है, जहां मां और बेटी में एक बहस हो रही है.

दरअसल, बक़रीद के बाद मेहमान और रिश्तेदार घर से चले गए. एक सात-आठ साल की बच्ची घर के अंदर बने झूले पर झूल रही है. इतने बच्ची का मां की एंट्री हो जाती है और वह उससे उन झूठे बर्तनों को रखने की बोलती है, जो रिश्तेदार बक़रीद के सेलिब्रेशन के बाद छोड़ जाते हैं.

पाकिस्तान की इस मासूम बेटी का नाम है फातिमा. फातिमा की मां जब अपनी बेटी से झूठे बर्तन उठाने के लिए बोलती है तो फातिमा अपनी पर आ जाती है. इस बीच मां और बेटी की ये बातें बड़ी ही संजीदा लग रही हैं. फातिमा बोलती है- मैं क्यूं ये काम करूं. 

फातिमा कहती है- आपके बेटे को पैसे देकर गए हैं उसी से कराओ काम. इसके जवाब में मां कहती है कि वो छोटा है इसलिए पैसे देकर गए हैं. फातिमा आगे कहती है क्या जमाना आ गया है दो बच्चे हैं तो दोनोें को पैसे देने चाहिए. मां जवाब देती है कि जब आप छोटी थीं तो आपको पैसे मिलते थे.

बस यही बात फातिमा को अखर जाती है और वो पूछती है कि अगर मुझे पैसे मिलते थे तो वो कहां गए मेरे पैसे? मां का जवाब आता है खर्च हो गए. इसके बाद फातिमा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ तक को अपनी इस मासूमियत वाली लड़ाई में घसीट लेती है.

फातिमा बोलती है- वाह, आप मुझे नवाज शरीफ समझ रही हैं शहवाज शरीफ समझ रही हैं, जिन्होंने आवाम का पैसा लूटा, आप मेरा लूट रही हैं. मां तंग आकर कहती है कि कितनी सियासी हो तुम रहने दो मैं ही बर्तन उठा लुंगी. आप भी देखिये ये मजेदार वीडियो.

First published: 23 August 2018, 10:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी