Home » वायरल न्यूज़ » FIFA World Cup 2018: Colombian woman journalist kissed, groped during live reporting
 

Viral Video: लाइव रिपोर्टिंग के दौरान शख्स ने महिला रिपोर्टर के साथ की ये हरकत...

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2018, 16:52 IST

रूस में फीफा वर्ल्डकप का जुनून लोगों के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है. फीफा में तरह-तरह के रंग देखने को मिल रहे हैं. आप यहां कुछ भी करने को आजाद हैं. यही नहीं आप फीफा के दौरान आप कैमरे के सामने बोलती किसी महिला रिपोर्टर को किस कर सकते हैं. हालांकि फीफा के जूनून में किसी महिला को बिना उसकी मर्जी के किस करने की कोई कानूनी अधिकार नहीं है.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा एक वीडियो कुछ और ही बयां कर रहा है. जिसमें एक युवक अचानक आकर एक महिला रिपोर्टर को किस कर लेता है. जबकि वो कैमरे के सामने लाइव रिपोर्टिंग कर रही होती है. द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जूलीयथ गोन्जालेज थेरान रूस के सरांस्क में जर्मन ब्रॉडकास्टर डेच्यू वैले के लिए रिपोर्टिंग कर रही थीं.

उसी दौरान एक फुटबॉल प्रेमी वहां आया. उसने सोचा कि रिपोर्टर को किस करने और छूने का ये अच्छा मौका है. उसके बाद वो फुटबॉल प्रेमी आया और जूलीयथ गोन्जालेज को किस करने लगा. ये सब देख जूलीयथ थोड़ा सा असहज हो गईं. लेकिन बाद में वो रिपोर्टिंग करती रहीं.

जूलीयथ ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर ये वीडियो शेयर किया है, लेकिन अब ये सोशल मीडिया का दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर भी वायरल होने लगा है. इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है जो उन्होंने स्पेनिश में लिखा है. कैप्शन में जूलीयथ ने लिखा, “सम्मान! हम इस सौदे के लायक नहीं है. हम समान रूप से संस्कारी और पेशेवर हैं. मैं फुटबॉल की खुशी शेयर कर रही हूं, लेकिन हमें प्यार और उत्पीड़न की सीमाओं की पहचान करनी चाहिए.

बता दें कि फीफा के दौरान ये कोई पहला मामला नहीं है, जब किसी फुटबॉल प्रेमी ने किसी रिपोर्टर को इस तरह किस किया हो, इससे पहले रिपोर्टिंग के दौरान ब्राजील की एक महिला रिपोर्टर ब्रूना डेल्ट्री को एक शर्टलैस शख्स ने किस कर लिया था.

ये भी पढ़ें- FIFA World Cup 2018ः ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं, फुटबॉल फैन ऐसे पहुंचा रूस

First published: 20 June 2018, 16:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी