Home » वायरल न्यूज़ » FIFA World Cup 2018 : South Korean TV Journalist Kissed Two Russian Girl During Live Programme
 

FIFA World Cup: जब लाइव प्रोग्राम के दौरान रिपोर्टर को किस करने लगी लड़कियां, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2018, 12:29 IST

फीफा वर्ल्ड कप 2018 में चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंच चुकी हैं. लेकिन फुटबॉल प्रेमियों का रोमांच अभी भी बरकरार है. मैदान पर ही नहीं मैदान के बाहर भी फुटबॉल प्रेमी जमकर धूम मचा रहे हैं. यही वजह है कि लाइव रिपोर्टिंग के दौरान महिला रिपोर्टर को किस करने के भी कई मामले इस वर्ल्ड कप में देखने को मिले. पहली महिला रिपोर्टर्स को पुरुषों ने लाइव रिपोर्टिंग के दौरान किस किया था, लेकिन इस बार कुछ अलग हुआ. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

दरअसल, इस बार दो युवतियों ने एक रिपोर्टर को लाइव रिपोर्टिंग के दौरान किस कर लिया. दरअसल, फीफा वर्ल्ड कप में दक्षिण कोरियन रिपोर्टर लाइव एंकरिंग कर रहे थे. तभी वहां दो रूसी लड़कियां बारी-बारी से आईं और उन्हें किस करके चली गईं.

 

बता दें कि जीयोन रेगॉन रेयॉल नाम के इस रिपोर्टर का एक वीडियो साउथ कोरियन टीवी चैनल एमबीएन पर पिछले महीन 28 तारीख को प्रसारित किया गया था. जिसमें देखा जा सकता है कि जीयोन फीफा वर्ल्ड कप की एंकरिंग कर रहे हैं. तभी दो लड़कियां आती हैं और उन्हें किस कर चली जारी है.

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि जीयोन को जब पहली लड़की ने किस किया तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, वो अपनी एंकरिंग करते रहे, लेकिन जब दूसरी लड़ने ने उन्हें किस किया तो उनकी हंसी निकल गई और वो मुस्कुराते हुए हंसने लगे. साथ ही उन्होंने अपना कवरेज भी खत्म कर दिया.

बता दें कि इससे पहले लाइव रिपोर्टिंग कर रही दो महिला जर्नलिस्ट को किस करने के मामले भी इस फीफा वर्ल्ड कप में आ चुके हैं. इससे पहले ब्राजील की एक महिला रिपोर्टर को भी किस करने का मामला सामने आया था. जब वो वर्ल्ड कप की लाइव कवरेज के कर रही थीं. तभी एक युवक ने उन्हें किस करने की कोशिश की और उस महिला पत्रकार ने उस फैन को करारा जवाब लाइव ही दे दिया.

वहीं सबसे पहले कोलंबियन कॉरपोंडेंट जूलिथ गोंजालेज थैरन को भी एक रूसी फैन ने लाइव कवरेज के दौरान किस किया था. यह घटना रूस और सउदी अरबिया के मैच के दौरान हुई थी. डच वैले ने इस घटना की फुटेज सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

ये भी पढ़ें- सांप पर भारी पड़ गया चूहा, जान बचाकर भागने का वीडियो वायरल

First published: 9 July 2018, 12:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी