Home » वायरल न्यूज़ » Fight between two girls in North Carolina Supermarket Walmart Video Goes Viral
 

सुपर मार्केट में आपस में भिड़ गईं लड़कियां, वीडियो में देखें कैसे हुई दोनों में जमकर फाइट

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 December 2020, 10:57 IST

छोटी-छोटी बातों पर लोगों को गुस्सा आ जाता है. लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी इस मामले में बहुत आगे है. आपने भी कई बार लड़कियों को लड़ते झगड़ते देखा होगा. वह अपने आसपास ही नहीं बल्कि बस, ट्रेन या बाजारों में भी भिड़ जाती हैं. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा तो सिर्फ हमारे देश में ही होता है तो बता दें कि ये बिल्कुल सच नहीं है. क्योंकि सोशल मीडिया में वायरल हो रहा एक वीडियो इस बात की गवाही दे रहा है कि भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे ताकतवर मुल्क अमेरिका में भी लड़कियां भरे बाजार एक दूसरे के खून की प्यासी हो जाती हैं.

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. ये वीडियो अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना राज्य से सामने आया है. जहां एक सुपर मार्केट में किसी बात को लेकर दो लड़कियां इतनी गुस्से में आ गईं कि उन्होंने एक दूसरे को पीटना शुरु कर दिया. दोनों लड़कियां इस तरह से गुत्थम-गुत्था हो गई कि लोग उन्हें बचाने में भी डरने लगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सुपर मार्केट की मोबाइल और टैबलेट की दुकान में पहले तो दो लड़कियों में तू-तू मैं-मैं हो रही है. दोनों की लड़ाई देखकर लोग वहां ठहर जाते हैं और दोनों को चुप रहने के लिए कहते हैं लेकिन दोनों पर किसी का कोई असर नहीं पड़ता.


थोड़ी देर में एक लड़की अपनी जैकेट उतार देती है और अपना बैग फेंक देती है. उसके बाद दूसरी लड़की भी ऐसा ही करती है और पहली वाली लड़की पर टूट पड़ती है. फिर क्या था सुपर मार्केट में ही दोनों लड़कियों ने एक-दूसरे को पटकना शुरु कर दिया. देखते ही देखते एक लड़की ने दूसरी लड़की को जमीन पर पटक दिया और उसके पेट पर बैठकर मुक्के मारने लगी. इस दौरान किसी ने भी दोनों को बचाने की कोशिश नहीं की. काफी देर बाद दोनों एक दूसरे से अलग हुई. इस दौरान जिस लड़की को जमीन पर गिराकर पीटा गया वह लड़की काफी देर तक जमीन पर ऐसे ही लेटी रही.

ये हैं दुनिया की सबसे बुजुर्ग जिमनास्ट, वीडियो में देखें 95 साल की उम्र कैसे करती हैं खतरनाक मूव

इस वीडियो को इज जमाल कमिंग नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा सकता है. वहीं 63 हजार 900 से ज्यारा लाइक्स भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. वहीं 33 हजार 300 से ज्यादा बार इस वीडियो को रिट्वीट किया जा चुका है. स्थानीय पुलिस के मुताबिक, सुपरमार्केट वॉलमार्ट में ये सब हुआ. वहां प्ले स्टोर स्टेशन का यह पूरा मामला है. दोनों लड़कियों की लड़ाई में एक लड़की बेहोश भी हो गई.

जुगाड़ में नंबर वन हैं भारतीय, एम्बेसडर कार को बना दिया बैलगाड़ी! आनंदर महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

First published: 24 December 2020, 11:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी