Home » वायरल न्यूज़ » Fight between two wild Indian Gaur watch Viral Video to know what happened next
 

सड़क किनारे आपस में भिड़ गए भैंसे, वीडियो में देखें दिलचस्प फाइट का नजारा

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 December 2020, 20:57 IST

सोशल मीडिया (Social Media) में आए दिन वाइल्डलाइफ (Wildlife) के वीडियो वायरल (Video viral) होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर से तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें आप दो जंगली भैंसों (Gaur) को लड़ते देख सकते हैं. भैंसों की इस लड़ाई को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. आपने वायरल वीडियो में शेर (Lion), तेंदुए (Leopard), हाथी (Elephant) और सांप-नेवला की लड़ाई कई बार देखी होगी, लेकिन ये शायद पहला मौका है जब आप जंगली भैंस की लड़ाई देऱ पाएंगे.

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी सड़क के किनारे दो जंगली भैंसे आपस में भिड़ गए दोनों एक दूसरे को अपने सिर से धक्का दे रहे हैं और कोशिश कर रहे हैं कि वह किसी भी तरह से दूसरे को हरा दे. लेकिन कोई हार मानने को तैयार नहीं है. दोनों सड़क किनारे एक-दूसरे पर अपनी सींगों से हमला करते हैं और दोनों के बीच भयंकर लड़ाई शुरू हो जाती है.


नदी में आराम से तैर रही थीं बत्तक, तभी आ गया भूखा मगरमच्छ, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

इस जबरदस्त लड़ाई का वीडियो भारतीय वन सेवा अधिकारी बालामुर्गन पी (Balamurugan P) ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, क्लैश ऑफ द टाइटन्स… इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. करीब 1.58 मिनट के इस वीडियो को 29 नवंबर को शेयर किया गया था, जिसे अब तक सवा तीन सौ व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 27 लाइक्स और पांच रिट्वीट मिल चुके हैं.

जब बीच सड़क पर नन्हे शावकों के साथ आ गया तेंदुआ, वीडियो में देखें गाडियों के सामने कैसे की मस्ती

ऑनलाइन सुनवाई के दौरान बिना शर्ट पहने पहुंच गया युवक, फिर फूटा जज साहब का गुस्सा और फिर...

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सड़क के किनारे दो भारतीय गौर खड़े हैं और अचानक दोनों एक-दूसरे पर अपनी सींगों से वार करना शुरू कर देते हैं. दोनों की लड़ाई को देखते ही वहां मौजूद एक कुत्ता भौंकना शुरू कर देता है. हालांकि दोनों पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता है और वो दोनों लड़ते-लड़ते सड़क के पास आ जाते हैं. इस वाकये को वहां मौजूद लोग अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं. गौरतलब है कि इसे इंडियन गौर को भारतीय बाइसन के नाम से भी जाना जाता है.

पालतू डॉगी को बचाने के लिए अजगर से भिड़ गई महिला, सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीरें

गाय को आया गुस्सा तो कर दिया फायर फाइटर पर हमला, वीडियो में देखें कैसा हुआ शख्स का हाल

First published: 2 December 2020, 20:57 IST
 
अगली कहानी