Home » वायरल न्यूज़ » Filipino bride doesn't let a flooded church stop her wedding, wins many hearts on social media
 

VIDEO: इस कपल को शादी करने से भयकंर तूफान और तेज बारिश भी नहीं रोक पाया

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2018, 16:45 IST

कहते हैं कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती है. प्रेमी अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. उनके सामने सामने कैसी भी मुश्किल हो वो उसका सामना करने के लिए तैयार रहते हैं. हाल ही में मनीला में एक दुल्हन ने इस बात को साबित किया है. फिलीपींस में चौबीस साल की जॉबेल डेलोस एंजल्स ने अपने प्यार और शादी के रास्ते में तूफान या बाढ़ की कोई परवाह नहीं की. एंजल्स पानी से भरे चर्च में अपने प्रेमी के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. एंजल्स ने ऐसा कर दुनियाभर के लोगों का दिल जीत लिया है. उनकी शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो काफी पसंद किया जा रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि चर्च में किस कदर पानी भरा है. वीडियो में आप सफेद गाउन में दुल्हन को पानी से ढके फर्श पर चलते हुए देख सकते हैं. जोबेल ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'चाहे बारिश हो या फिर बाढ़ कुछ भी मुझे रोक नहीं सकता. जीवन में शादी करने का मौका एक ही बार मिलता है. इन परेशानियों के चलते हम शादी को रोक नहीं सकते हैं. मैं उस आदमी से शादी करने जा रही हूं, जिससे मैं प्यार करती हूं. उन्होंने कहा कि चर्च में भरे पानी में मेरा गाउन गीला हो गया थ, लेकिन मेरे लिए ये रेड कार्पेट पर चलने के बराबर था.

एंजल्स की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फेसबुक पर इस वीडियो को 1900 बार शेयर किया गया है. इस वीडियो को काफी संख्या में लोगों ने लाइक किया है. आपको बता दें कि इस समय फिलींपीस में यामी नाम का तूफान आया हुआ है. राजधानी मनीला में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. इस साल बाढ़ और तूफान की वजह से 20 हजार लोगों को अपने घर खाली करने पड़े हैं.

ये भी पढ़ें-   मोबाइल की वजह से मियां-बीवी मांग रहे थे तलाक तो जज ने सुनाया फैसला और फिर जो हुआ...

 

First published: 13 August 2018, 16:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी