Home » वायरल न्यूज़ » Florida suspect tries to swim away from police subdued by algae
 

इस शख्स ने कर रखा था पुलिस की नाक में दम, बचने के लिए नदी में कूदा और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2018, 14:15 IST
(Facebook)

अमेरिका में एक शख्स ने पुलिस की नाक में दम कर दिया. ये शख्स पुलिस को चकमा देकर बार-बार फरार हो जाता था. जब पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए पीछा किया तो वो नदी में कूद गया. उसके बाद जो हुआ वो हैरान करने वाला था. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की है. जहां एक शख्स बार-बार पुलिस की गिरफ्त से फरार हो जाता था. पुलिस जब इस शख्स को पकड़ने पहुंची तो उसने खुद को बचाने की एक तरकीब सोची. पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए वो एक गहरी नदी में कूद गया, लेकिन पानी में काई जमी होने की वजह से वो ज्यादा दूर तक नहीं पहुंच पाया.

नदी में मौजूद काई की वजह से वो परेशान हो गया और उसने वापस लौटने का फैसला लिया. वो तुरंत वापस लौट आया. दो पुलिसकर्मियों ने हाथ देकर उसे नदी से बाहर निकाला और तुरंत गिरफ्तार कर लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स काई से भरी नदी में तैरता हुआ किनारे की ओर आ रहा है. दो पुलिसकर्मी उसे हाथ देकर नदी से बाहर निकलाते हैं और तुरंत ही उसके हाथों में हथकड़ी लगा देते हैं.

कैप कोरल पुलिस डिपार्टमेंट ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया कि शनिवार को अब्राहम डुएर्टे स्पीड में गाड़ी चला रहा था. उसने अचानक गाड़ी रोकी और नदी में कूद गया. क्योंकि पुलिस उसका पीछा कर रही थी. नदी में कूदने के बाद वो फंस गया. जिसके बाद पुलिस ने उसकी मदद कर बाहर निकाला और गिरफ्तार कर लिया. डिपार्टमेंट ने ही इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है गिरफ्तार करने के बाद एक पुलिस अफसर उसे पानी से नहला रहा है. जिससे उसके ऊपर लगी काई छूट जाए. इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया गया. जहां अभी तक उसे 1 लाख 25 हजार व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 1700 से अधिक बार इस वीडियो को शेयर किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें- Video: जब कुत्ते के सामने चीता की निकली हेकड़ी, गीदड़ बनकर चुपचाप खिसका

First published: 9 September 2018, 14:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी