Home » वायरल न्यूज़ » Forest Guard met a lion sitting on the road when he is going to home know what happened next in viral video
 

रात के अंधेरे में घर जा रहा था फॉरेस्ट गार्ड, तभी सामने से आ गया शेर और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 October 2020, 23:53 IST

Lion Sitting on the Road: अगर रात के अंधेरे में आप कहीं जा रहे हैं और सामने से कोई शेर (Lion) आ जाए तो आप क्या करेंगे. यकीनन आपकी हालत खराब हो जाएगी और आपका हार्ट फेल हो सकता है. अगर ये नहीं हुआ तो जंगल के राजा शेर (King of Forest) को सामने देखकर तो आप पसीने से भीग जाएंगे. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शेर को बीच सड़क पर बैठे देखा जा सकता है.

दरअसल रात के अंधेरे में एक सूनसान सड़क से एक फॉरेस्ट गार्ड (Forest Guard) अपने घर जा रहा है, लेकिन तभी उन्हें रास्ते में एक शेर बैठा हुआ नजर (Lion Sitting on the Road) आ जाता है. हालांकि फॉरेस्ट गार्ड (Forest Guard) शेर को रास्ता देने के लिए उससे कुछ कहता है और कुछ ही देर बाद शेर चुपचाप उठकर वहां से चला जाता है. यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी डॉक्टर अंशूमन ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.


इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, शख्स शेर से कहता है कि मैं पूरे दिन आपकी सेवा में रहता हूं, अब मुझे घर जाने दो और इतना सुनकर शेर उसे जाने देता है. वीडियो में शख्स गुजराती में बात करता दिख रहा है. इस वीडियो को 5 अक्टूबर को शेयर किया गया था, जिसे अब तक सात हजार 600 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

मुंबई: इस बाजार में पिछले 40 घंटे से लगी हुई है भीषण आग, दो दमकलकर्मी पहुंच चुके हैं अस्पताल

Coronavirus: कोरोना वायरस से मरे 400 से ज्यादा लोगों का अंतिम संस्कार कर चुके हैं ये शख्स

करीब 32 सेकेंड के इस वीडियो में एक फॉरेस्ट गार्ड को घने अंधेरे में बाइक पर सवार होकर सड़क से गुजरते हुए देखा जा सकता है, तभी उसे सड़क के बीचो-बीच बैठा एक शेर दिखाई देता है. फॉरेस्ट गार्ड कुछ देर तक गुजराती भाषा में शेर से रास्ता देने के लिए कहता है, जिसको सुनने के बाद शेर चुपचाप सड़क से उठता है और जंगल की तरफ निकल जाता है. इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

ढाई हजार साल से ताबूत में बंद पड़ी थी ममी, वीडियो में देखा खोलने के बाद फिर हुआ क्या?

First published: 6 October 2020, 23:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी