Home » वायरल न्यूज़ » Former cricketer Virendra Sehwag share a video of farmer Joy full watering
 

खेत में काम करते वक्त किसान ने किया जबरदस्त डांस, वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2020, 11:55 IST

सोशल मीडिया (Socil Media) में आए दिन तमाम वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते हैं. जिन्हें देखकर आप इंज्वॉय तो करते ही हैं साथ ही इन वीडियो (Video) से आपको एक सीख भी मिलती है. ऐसा ही एक वीडियो टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर किया है. बता दें कि वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर मजेदार जोक्स और वीडियो शेयर कर अपने फैन्स को इंटरटेन करते रहते हैं. इस बार उन्होंने एक किसान (Farmer) का वीडियो शेयर किया है.

जो अब तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो में एक किसान खेत में काम करते वक्त डांस करता नजर आ रहा है. वीडियो में किसान खेती करते वक्त मजे से डांस करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब किसान खेत में डांस कर रहा होता है तो उसके पास खड़े लोग उसको देखकर हंसने लगते हैं. इस वीडियो के जरिए सहवाग ने लोगों को एक खास संदेश दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किसान डांस करते हुए फसलों को पानी दे रहा है. किसान के पास ही गाना बज रहा है, जिस पर वो डांस कर रहा है. किसान को इतना खुश देखकर सहवाग भी प्रभुल्लित हो गए.


महिला ने गले में लटका रखा था मास्क, वीडियो में देखें हंस ने कैसे सिखाया लगाने का सही तरीका

किसान एक हाथ से पाइप पकड़कर फसलों को पानी दे रहा है और वो दूसरे हाथ को ऊपर करके डांस कर रहा है. वीरेंद्र सहवार ने इस वीडियो को आज सुबह पौने नौ बजे करीब शेयर किया था. जो अब तेजी से वायरल होने लगा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने कैप्शन लिखा, 'किसान ने बहुत ही सरलता से और बहुत ही अद्भुत तरीके से एक बड़ा सबक सिखाया. आप जो भी करते हैं, चाहे आपके ऑफिस का काम हो या कोई घरेलू काम हो, वह खुशी से करें. देखिए कैसे यह किसान कितनी खुशी से और मजे से फसलों को पानी दे रहा है.'

ये है दुनिया का एक मात्र वीरान आइलैंड, कोई नहीं जानता इसका रहस्य

ये है दुनिया की सबसे जहरीली मछली, जिसके एक बूंद जहर से जा सकती है पूरे शहर की जान

इस वीडियो को शेयर करने के महज कुछ ही घंटे बाद एक लाख 11 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं करीब 12 हजार लाइक्श भी मिल चुके हैं. इस वीडियो को 900 से ज्यादा बार रिट्वीट भी किया गया है. वहीं तमाम यूजर्स इस वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

दीवार पर चढ़ने की कोशिश में कई बार असफल हुआ डॉगी, वीडियो में देखें फिर कैसे मिली सफलता

First published: 15 September 2020, 11:56 IST
 
अगली कहानी