Home » वायरल न्यूज़ » Four Month old Baby in Flight with Mother Note Fb Post Viral
 

पहली बार फ्लाइट से सफर कर रहा था चार माह का बच्चा, मां ने की कुछ ऐसी अपील कि वायरल हो रहा मैसेज

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 March 2019, 15:11 IST

हर मां-बाप अपने बच्चों की परवरिश देखभाल के लिए रात-रात भर जागते हैं. जिससे बच्चा सुकून के साथ सो सके. क्योंकि छोटे बच्चे अक्सर रातों में रोने लगते हैं ऐसे में मां-बाप इस बात का पूरा ख्याल रखते हैं कि उनके लाड़ले या लाड़की रोने ना लगे, इस तरह की परेशानि सफर के दौरान ज्यादा ही विकराल रूप ले लेती हैं. जब पास में बैठे दूसरे यात्रियों को तकलीफ होने लगे. ऐसा ही एक पोस्ट इनदिनों फेसबुक पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक चार महीने के बच्ची भावनात्मक अपील है जो बच्चे की मां ने लिखी है.

दरअसल, 24 फरवरी को तलाल मसूद ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो उन्होंने सिओल से सैन फ्रांसिस्को की 10 घंटे की फ्लाइट की यात्रा के दौरान अपने कैमरे में कैद कर ली थीं. न्होंने बताया कि सिओल से सैन फ्रांसिस्को आते समय एक महिला ने अपने साथ कैंडी और इयरप्लग की 200 कैंडी की छोटे बैग्स अपने साथ रखे थे, ताकि उसके 4 माह के बच्चे को कोई प्रॉब्लम आए तो उसे संभाल सके. उसने अपने साथ मिठाई, बिस्किट और इयरप्लग भी रखे हुए थे.

महिला ने फ्लाइट में एक नोट भी रखा था जिस पर लिखा था, 'हैलो, मैं 4 चार महीने का जूनो हूं. मैं अपनी मां और दादी के साथ अमेरिका जा रहा हूं. यह मेरी पहली फ्लाइट यात्रा है इसलिए मैं थोड़ा डरा हुआ हूं, जिसकी वजह से मैं रो भी सकता हूं और मेरे रोने की आवाज से आप सबको परेशानी भी हो सकती है.

मैं शांत रहने की कोशिश करुंगा, लेकिन मैं इसे लेकर कोई प्रॉमिस नहीं कर सकता, कृप्या मुझे माफ करें. इसलिए मेरी मां ने कुछ गुडी बैग्स अपने साथ लाई हैं जिसमें कुछ कैंडी और इयरप्लग है. प्लीज इसका इस्तेमाल करें क्योंकि जब मैं रोता हूं बहुत शोर करता हूं. अपनी यात्रा का आनंद लें. धन्यवाद..'

बता दें कि फेसबुक पर इस पोस्ट को अब तक 64,000 से भी ज्यादा शेयर किया जा चुका है. वहीं इस पोस्ट को लाखों लाइक्स मिले हैं.

जूते में छिपकर ऑस्ट्रेलिया से स्कॉटलैंड पहुंच गया खतरनाक अजगर, जानें कैसे

First published: 2 March 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी