Home » वायरल न्यूज़ » France Harasser Slaps Woman On Paris Streets Video Goes Viral
 

Video: पेरिस की सड़कों पर युवक ने महिला के साथ किया कुछ ऐसा काम, देखने वाले रह गए हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2018, 12:12 IST

भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में महिलाओं को उत्पीड़न का सामना करना पड़ता है. लोगों में जागरुकता फैलाने वाले तमाम अभियान चलाने के बावजूद महिलाओं का किसी ना किसी रूप में उत्पीड़न जरूर होता है. ऐसा ही कुछ हुआ फ्रांस की राजधानी पेरिस की एक सड़क पर जहां एक युवक ने राह चलती महिला को जोरदार तमाचा जड़ दिया.

दरअसल, पिछले मंगलवार को 22 साल की मैरी लागुरे पेरिस में अपने घर लौट रही थीं. तभी एक शख्स ने उनपर भद्दे कमेंट्स करना शुरु कर दिए. साथ ही उसने मैरी पर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणियां भी की. मैरी ने ये बात सोमवार को फ्रांस रेडियो को दिए एक इंटरव्यू में बताई.

मैरी ने बताया कि ये कोई पहली बार नहीं था, जब उसने मुझपर इस तरह की टिप्पणियां की. इससे मुझे गुस्सा आ गया और मैंने उसे खामोश रहने को कहा, मैरी बताती हैं कि उऩ्होंने ऐसा कहते हुए समझा कि वो सुन नहीं रहा है, लेकिन उसने पूरी बात सुन ली.

उसके बाद उसने भी गुस्सा दिखाना शुरु कर दिया. तभी उसने सड़क किनारे एक रेस्टोरेंट से ऐश ट्रे उठाई और मैरी की ओर मार दी. जो मैरी से कुछ दूरी से निकल गई. उसके बाद वो दौड़ते हुए मैरी के पास गया और उनके गाल पर थप्पड़ मार दिया. पूूरी घटना सड़क किनारे के एक कैफे के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई जो अब वायरल हो रही है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की लाल रंग की ड्रेस में सड़क पर आ रही है, तभी एक युवक सड़क से गुजरते हुए लड़की से कुछ कहता है. उसके बाद लड़की भी लड़के से कुछ कहते दिखाई दे रही है. और आगे चलकर लड़की रुक जाती है.

युवक भी लड़की का आवाज सुनकर रुक जाता है और सड़क किनारे के रेस्टोरेंट की टेबल से कुछ उठाकर लड़की की ओर फेंकता है. हालांकि इससे लड़की बच जाती है. उसके बाद वो युवक दौड़ता हुआ लड़की की ओर आता है और उसे थप्पड़ मार देता है. उसके बाद वो जाने लगता है. तभी कुछ लोग वहां इकट्ठा हो जाते हैं. लेकिन वो लोगों से कुछ कहता हुआ चला जाता है.

ये भी पढ़ें- शादी करने जा रहे युवक ने पासपोर्ट खोने पर सुषमा स्वराज से मांगी मदद तो मिला ये दिलचस्प जवाब

First published: 1 August 2018, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी