Home » वायरल न्यूज़ » French Professional Rope Artist Tatiana Mosio Bongonga Stunt On 35 Meter High Rope Video Goes Viral
 

ये महिला करती है ऐसे खतरनाक स्टंट, देखने वालों की रुक जाती है दिल की धड़कन

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 August 2018, 15:33 IST

आप भले ही किसी लड़की या महिला को खुद से कमजोर समझते हों, लेकिन ये बात हर महिला पर फिट नहीं बैठती. क्योंकि दुनियाभर की तमाम महिलाएं इतने खतरनाक काम करती हैं कि उसे करने में पुरुषों की भी चीख निकल जाए.ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसे देखकर यकीनन आपके सांसें भी तेज हो जाएंगी.

ये वीडियो फ्रेंच महिला के स्टंट का है. जिसे देखकर हर कोई हैरान है. ये महिला 115 फीट की ऊंचाई पर पतली सी रस्सी पर बिना किसी सिक्योरिटी के चलती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला एक पतले तार पर बिना की सुरक्षा उपकरण के चल रह ही है.

वैसे आपने ऐसे स्टंट फिल्मों और सर्कस में तो देखे ही होंगे, लेकिन अमूमन उनमें किसी न किसी तरह से सुरक्षा के इंतजाम रहते हैं. लेकिन ये फ्रेंच महिला बिना की सुरक्षा के स्टंट करती नजर आ रही है. ये महिला दो खंभों पर बंधी रस्सी पर एक डंडे के सहारे चलती नजर आ रही है.

बता दें कि फ्रांस की रहने वाली इस महिला का नाम तातियाना मासियो बोंगोंगा है. उनकी उम्र 35 साल है. तातियाना एक पेशेवर रोप आर्टिस्ट हैं. ये वीडियो पेरिस का है. जब वो पेरिस में इस स्टंट को कर रही थीं तो हजारों लोग इसे लाइव देख रहे थे. तातियाना स्टंट करते हुए परेशानी दिखाई नहीं दे रही थीं लेकिन लोगों के चेहरे पर परेशानी के भाव साफ देखे जा सकते थे. 

बता दें कि इस दौरान तातियाना 115 फीट ऊंची पतली रस्सी पर बिना की सहायता के चल रही थीं. जिसे देखकर लोगों की सांसे अटकी हुई थीं. बता दें कि तातियाना का एक फेसबुक पेज भी है. उनके फेसबुक पेज पर भी आप इसी तरह के तमाम करतब करते हुए उन्हें देख सकते हैं. पेरिस में किए गए तातियाना के करतबों से भी खतरनाक करतब तो उन्होंने पहाड़ों पर भी किए हैं.

ये भी पढ़ें- यहां पैदा हुआ दो मुंह और चार आंखों वाला चमत्कारी बछड़ा, देखने के लिए उमड़े लोग

First published: 12 August 2018, 15:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी