Home » वायरल न्यूज़ » Frontier Airlines Flight Engine Cover Falls Off During Flying In The Sky
 

Video: आसमान में उड़ान भर रहा था विमान, तभी टूटा इंजन से एक टुकड़ा और फिर…

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 December 2018, 1:50 IST

आसमान में उड़ रहे विमान में आई थोड़ी सी भी कमी तमाम यात्रियों के लिए काल साबित हो सकता है. इसलिए विमान की छोटी-मोटी कमियों की भी बारीकी से जांच की जाती है. तभी कहीं विमान को उड़ने की इजाजत दी जाती है. लेकिन कई बार ये कमियां पकड़ में नहीं आती और हादसा हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें विमान के इंजन से एक टुकड़ा टूटता दिखाई दे रहा है.

ये सब देख विमान में यात्रा कर रहे तमाम यात्रियों की सांसे गले में अटक गईं. दरअसल, फ्रंटियर एयरलाइंस के इस विमान से अमेरिका के लास वेगास से टैंपा के लिए उड़ान भरी थी. विमान जैसे ही हवा में पहुंचा इसके इंजन कवर पर लगा एक हिस्सा ढीला पड़ गया और विमान से अलग होकर गिर गया.

जैसे ही विमान में बैठे यात्रियों की नजर इसपर पड़ी तो यात्रियों की सांसे अटक गई. हालांकि किसी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचा लेकिन इससे यात्री परेशान जरूर हो गए. बाद में इस विमान को लास वेगास के एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंड करा दिया गया. इस मामले में फ्रंटियर एयरलाइंस के प्रतिनिधि ने बताया कि,”320 एयरबस 260 यात्रियों को लास वेगास से लेकर टैंपा के लिए रवाना हुई थी. उड़ाने के दौरान इंजन कवर का एक हिस्सा ढीला होकर विमान से अगल हो गया.” हालांकि इससे विमान में किसी तरह की कमी नहीं देखी गई और उसे सुरक्षित लैंड करा दिया गया.

घटना के बाद WGN के रिपोर्टर डोन पोंस ने इस विमान की एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर दिया. पोंस ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा उनकी आंटी ने ये तस्वीर ली है. स्टेला पोंस इस विमान में ही सवार थीं. उन्होंने बताया कि वह विमान में सो रही थीं और तभी लोग चिल्लाने लगे आवाज सुनकर उनकी नींद खुल गई तो वो हैरान रह गई. सभी यात्री विमान के टूटे हुए हिस्से की ओर इशारा कर रहे थे और पायलट से विमान को लैंड कराने की आवाज लगा रहे थे.

ये भी पढ़ें- सुरंग में घुसते ही गायब हो गई थी ये ट्रेन, आजतक नहीं चला यात्रियों का पता

उन्होंने बताया कि वह विमान में सो रही थीं और तभी लोग चिल्लाने लगे आवाज सुनकर उनकी नींद खुल गई तो वो हैरान रह गई. सभी यात्री विमान के टूटे हुए हिस्से की ओर इशारा कर रहे थे और पायलट से विमान को लैंड कराने की आवाज लगा रहे थे.

ये भी पढ़ें- नरक का दरवाजा है ये मंदिर, जहां जाने वाला कभी नहीं लौटता वापस

First published: 4 December 2018, 1:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी