Home » वायरल न्यूज़ » Giant Alligator hunts duck video goes viral
 

नदी में आराम से तैर रही थीं बत्तख, तभी आ गया भूखा मगरमच्छ, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 December 2020, 11:58 IST

मगरमच्छ (Alligator) एक ऐसा जलीय जीव है जो पानी (Water) में तो जिंदा रह ही सकता है वह जमीन (Land) पर भी आसानी से घूम फिर सकता है. मगरमच्छ बड़े से बड़े जानवर को जिंदा निगलने की क्षमता रखता है. सोशल मीडिया में अक्सर मगरमच्छ के ऐसे ही हैरान करने वाले वीडियो सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक भूखे मगरमच्छ को बत्तख का शिकार करते देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखकर आप मगरमच्छ की चालाकी का आसानी से पता लगा सकते हैं कि ये कितने शारित होते हैं और अपने शिकार को बड़ी आसानी से निवाला बना लेते हैं.

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक भूखा मगरमच्छ (Hungry Alligator) बड़ी ही चालाकी से बत्तख (Duck) को अपना शिकार बनाने के लिए बड़ी चालाकी दिखाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नदी में कई बत्तख तैर रही है. नदी में एक मगरमच्छ भी है. बत्तख इस बार से बिल्कुल बेखबर हैं कि कोई मगरमच्छ उनका शिकार करने की फिराक में है. पानी में तैर रही एक बत्तख को शिकार बनाने के लिए मगरमच्छ धीरे-धीरे तैरते हुए उसके पास पहुंचता है और अचानक से उसे अपना शिकार बना लेते हैं.


कोरोना पीड़ित बुजुर्ग को डॉक्टर ने लगाया गले, अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मगरमच्छ एक ही झटके में बत्तख को निगल जाता है और मस्ती से खाने लगता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसकी तुलना हॉलीवुड फिल्म जुरासिक पार्क (Jurassic Park) के सीन से कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो फ्लोरिडा (Florida) के एक नदी का है, जहां मगरमच्छ ने बत्तख को अपना शिकार बनाया. वहां मौजूद लोगों ने इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इंडोनेशिया में फूटा ज्वालामुखी, आसमान में चार किलोमीटर तक उठा धुआं, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

ऑनलाइन सुनवाई के दौरान बिना शर्ट पहने पहुंच गया युवक, फिर फूटा जज साहब का गुस्सा और फिर...

बताया जा रहा है कि लीसबर्ग में केविन स्टाइप और कास कोवे नाम के दो शिकारी बत्तख का शिकार करने के लिए नदी पर पहुंचे, जहां उन्होंने नदी में करीब 13 फीट के विशाल मगरमच्छ को देखा. कास कोवे ने इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा है, यह सिर्फ फिशिंग नहीं है, फ्लोरिडा डक हंटिंग के पास एक टैक्समैन भी है. मॉन्स्टर मगरमच्छ ने बत्तख को खा लिया. इस वीडियो को अब तक 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को करीब 15 हजार बार शेयर भी किया गया है. वहीं इस वीडियो पर 2200 से ज्यादा कमेंट्स भी आए हैं.

जब बीच सड़क पर नन्हे शावकों के साथ आ गया तेंदुआ, वीडियो में देखें गाडियों के सामने कैसे की मस्ती

First published: 2 December 2020, 11:58 IST
 
अगली कहानी