Home » वायरल न्यूज़ » Girl dances on the road to make video a stray dog interrupted and bite her
 

बीच सड़क पर डांस कर वीडियो बना रही थी लड़की, तभी कुत्ते ने आकर किया कुछ ऐसा, देख कर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 January 2021, 18:27 IST

तमाम लोगों को तरह-तरह के वीडियो (Video) बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) में शेयर करने का शौक होता है. इन वीडियो को बनाने के चक्कर में कई बार हादसे तक हो जाते हैं और लोगों की जान चली जाती है. ऐसा ही एक वीडियो हमें भी सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें एक लड़की बीच सड़क पर डांस (Dance on road) करते हुए वीडियो बना रही थी. तभी वहां एक कुत्ता (Dog) आ गया. उसके बाद उस कुत्ते ने लड़की के साथ जो किया वह हैरान कर देना वाला था.

यूट्यूब (Youtube) पर वायरल (Viral Video) हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की जींस और टॉप पहनकर बीच सड़क पर डांस का वीडियो बना रही है. तभी वहां एक कुत्ता आता है और लड़की की जींस पकड़कर खींचने लगता है. कुत्ता लड़की को इतनी जोर से पकड़ता है कि जींस को फाड़ते हुए उसके दांत जींस फाड़कर लकड़ी की टांग में घुस जाते हैं.


इस वीडियो को यूट्यूब पर केटर्स क्लिप (Caters Clips) ने शेयर किया है. हालांकि यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर सोशल मीडिया में ये वायरल होने लगा है. जानकारी के मुताबिक, लड़की अपना वीडियो बनाने के लिए सड़क पर डांस कर रही थी, लेकिन तभी कहीं से एक आवारा कुत्ता आकर लड़की के डांस में न सिर्फ बाधा डालता है, बल्कि उसे काट भी लेता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की अपनी मस्ती में चूर होकर डांस कर रही है और अचानक एक कुत्ता उसके पास पहुंचता है और उसे काट लेता है.

आसमान से बाज ने मारी ऐसी छलांग, वीडियो में देखें कैसे पानी के अंदर घुसकर किया मछली का शिकार

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि जिस जगह पर कुत्ते ने काटा है, लड़की वहां  एंटीसेप्टिक लगा रही है और एक शख्स की आवाज सुनाई दे रही है जो उससे कह रहा है कि कितनी बार समझाया है कि रास्ते पर डांस मत किया कर, अब कुत्ते ने काट लिया है 14 इंजेक्शन लगेंगे. इस वीडियो को अब तक 6 हजार 800 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

दिल्ली: ज्वेलर्स की दुकान में दिनदहाड़े चोरी के बाद बेटे और बेटी को स्कूटी में बिठाकर भागी महिला

First published: 12 January 2021, 18:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी