Home » वायरल न्यूज़ » Girl Drowning in Crowded swimming pool lifeguard spots and rescue
 

स्विमिंग पूल में मस्ती कर रहे थे लोग, तभी डूबने लगी बच्ची फिर हुआ ये…

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2018, 16:07 IST

स्विंमिंग पूल में नहाने के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसने दिल दहला दिया. घटना का वीडियो कैमरे में कैद हो गया. दरअसल, स्विमिंग पूल में एक बच्ची अचानक डूबने लगी. इस दौरान स्विमिंग पूल में कई लोग नहा रहे थे. लेकिन किसी ने बच्ची की ओर ध्यान नहीं दिया. हालांक एक लाइफगार्ड की नजर बच्ची पर पड़ गई. उसने बिना वक्त गंवाए स्विमिंग पूल में छलांग लगा दी और बच्ची को बचा लिया.

बता दें कि स्विमिंग पूल मेंं कई लोग नहाते हुए मस्ती कर रहे थे. अपनी मस्ती में मस्त किसी ने भी बच्ची की ओर नहीं देखा. बच्ची काफी देर तक हाथ पैर मारती रही लेकिन बाहर नहीं निकल पा रही थी. तभी स्विमिंग पूल के बाहर एक लाइफगार्ड ने बच्ची को डूबते देखा और छलांग लगा दी. इस तरह लाइफगार्ड ने बच्ची की जान बचा ली.


घटना का वीडियो यूट्यूब पर 'लाइफगार्ड रेस्क्यू' नाम के चैनल शेयर किया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्विमिंग पूल लोगों से भरा हुआ था. किसी को कोई खबर नहीं है कि कोई उस वक्त वहां परेशानी में है. इसी दौरान अचानक एक लाइफगार्ड स्क्रीन पर दिखाई दी और उसने सीटी बजाकर लोगों को अलर्ट करने की कोशिश की.

लाइफगार्ड का अलर्ट सिग्नल मिलते ही वहां मौजूद लोगों को लगा कि कोई मुसीबत में है. लाइफगार्ड उस ओर तैरकर पहुंची जहां उसे कोई डूबता हुआ दिखाई दिया. लाइफगार्ड ने जितनी जल्दी हो सकी उतनी जल्दी की और बच्ची तक पहुंच गई. उसके बाद उसने बच्ची को मुसीबत से बाहर निकाला. इस वीडियो को बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है कि ये कहां है. हालांकि डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक ये वीडियो अमेरिका का हो सकता है.

ये भी पढ़ें- राष्ट्रपति ट्‌रंप की प्रवक्ता सारा सैंडर्स को रेस्टोरेंट मालिक ने निकाला बाहर, बताई ये वजह

First published: 24 June 2018, 16:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी