Home » वायरल न्यूज़ » Girl had to have fun with a bicycle on a high slope, see in the video what happened next
 

ऊंंचे ढलान पर साइकिल लेकर मस्ती करना लड़की को पड़ा भारी, वीडियो में देखें जब बिगड़ा संतुलन तो हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2021, 7:57 IST
Girl falls from high slope (Twitter)

ऊंचे ढलान से साइकिल या बाइक लेकर नीचे उतरने का रोमांच ही कुछ और होता है. हर कोई इस दौरान मस्ती करना चाहता है लेकिन इस मस्ती के चक्कर में कई बार लोगों को गहरी चोट लग जाती है और कई बार मौत तक हो जाती है. बावजूद इसके लोग ऊंचे ढलाने से उतरते वक्त मस्ती करना नहीं भूलते. सोशल मीडिया में इसी तरह का एक वीडियो हमें मिला. जिसमें एक लड़की ने भी कुछ ऐसी ही गलती तब कर दी जब वह साइकिल लेकर एक ऊंचे से ढलान से नीचे उतर रही थी. इसी दौरान लड़की की साइकिल का संतुलन बिगड़ गया.

उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को गर्ल्स गेटिंग्स हर्ट नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 19 जुलाई की सुबह में शेयर किया गया था जिसे अब तक 20 हजार 400 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं साथ ही करीब तीन सौ लाइक्स और 43 रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं किसी ऊंचे से ढलान से एक लड़की साइकिल लेकर नीचे उतर रही है. देखने में ये ढलान पहाड़ जैसा ही लग रहा है. नीचे उतरने के लिए एक कच्चा रास्ता है जिस पर तमाम छोटे-छोटे पत्थर पड़े हुए हैं.


इसी रास्ते से लड़की साइकिल चलाते हुए नीचे उतर रही है. ढलान की वजह से साइकिल बिना पैडल मारे ही तेजी से नीचे की ओर आ रही है. इस पल का लड़की खूब लुत्फ उठाना चाहती है इसलिए वह साइकिल को कभी इधर मोड़ती है तो कभी उधर. कयोंकि रास्ते में कई मोड़ हैं जो लगातार है. जैसे ही लड़की इन मोड़ों पर साइकिल मोड़ती है वह रोमांचित हो उठती है और जोर-जोर से चिल्लाने लगता ही.

हिरणों के बीच में हो रही थी लड़ाई तभी शेरनी ने कर दिया हमला और फिर...

ढलान की वजह से साइकिल की रफ्तार तेज हो जाती है तभी एक मोड़ आती है और लड़की संतुलन बिगड़ जाता है. लड़की रास्ते के मोड़ पर साइकिल नहीं मोड़ पाती और एक पत्तर से जाकर टकरा जाती हैै. जैसे ही साइकिल पत्थर से टकराती है लड़की की चीख निकल जाती है और वह नीची की ओर गिर जाती है. उसके बाद क्या हुआ ये इस वीडियो में नहीं दिखाया गया.

इस शख्स की पीठ में हो रही थी बहुत तेज खुजली, वीडियो में देखें क्या किया उपाय

First published: 20 July 2021, 7:57 IST
 
अगली कहानी